बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोले शिक्षा मंत्री - गिनीज बुुक में दर्ज होगा बिहार में शिक्षक नियुक्ति का रिकॉर्ड, सनातन पर भी दिया बड़ा बयान

बोले शिक्षा मंत्री - गिनीज बुुक में दर्ज होगा बिहार में शिक्षक नियुक्ति का रिकॉर्ड, सनातन पर भी दिया बड़ा बयान

PATNA : सनातन धर्म को लेकर एक बार फिर से बिहार के शिक्षा मंत्री डा. चंद्रशेखर ने बड़ा बयान दे दिया है। राबड़ी आवास पर आयोजित दही चूड़ा भोज में शामिल होने पहुंचे शिक्षा मंत्री ने सनातन को लेकर कहा कि वो लोग आपस में भिड़ गए हैं, यह बताना मुश्किल है कि कौन असली सनातनी है और कौन नकली। शिक्षा मंत्री का इशारा राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर संतों के हालिया बयान पर था। जिसमें कुछ लोग अधूरे राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को गलत बता रहे हैं। वहीं कुछ संत इसके समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं।

उन्होंने इंडी एलाएंस का जिक्र करते हुए कहा कि यहां सबकुछ बढ़िया है। जिसके कारण उनलोगों की टेंशन इतनी बढ़ गई है कि आपस में ही लड़ रहे हैं। 

शिक्षा मंत्री ने इस दौरान बिहार में लाखों लोगों को नौकरी दिए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि हमने इतिहास गढ़ने का काम किया है। है।  जल्द ही गिनीज बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड में इसे दर्ज कराया जाएगा। आप दो करोड़ वालों से जाकर पूछिए कि उन्होंने क्या किया है। 

बता दें कि बिहार के शिक्षा मंत्री ने हाल में ही एक कार्यक्रम के दौरान मंदिर को गुलामी का प्रतीक बताया था। साथ ही देवी-देवताओं की पूजा पर भी सवाल उठाए थे। जिसको लेकर उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।


Suggested News