बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में मनीष कश्यप की गिरफ़्तारी के विरोध में बिहार बंद का दिखा असर, कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम

औरंगाबाद में मनीष कश्यप की गिरफ़्तारी के विरोध में बिहार बंद का दिखा असर, कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम

AURANGABA : राष्ट्रीय जन जन पार्टी की ओर से आज यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ़्तारी के विरोध में बिहार बंद का आह्वान किया गया था। औरंगाबाद के ओबरा, अम्बा हसपुरा तथा दाउदनगर में इस बंद का असर देखने को मिला। कई जगहों पर एनएच-139 तथा दाउदनगर से गया जाने वाली सड़क को जाम किया गया। सड़क पर आगजनी भी की गयी। कई नेशनल हाईवे घंटो जाम रहा। जाम में फंसे वाहनों की कई किलोमीटर लंबी कतार लगी रही। यात्रियों और राहगीरों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। कई जगहों पर हाइवे दो से तीन घंटे तक जाम रहा।


इस दौरान आंदोलनकारियों ने मनीष कश्यप के समर्थन और बिहार सरकार के विरोध में जमकर नारे लगाये। कहा की मनीष की गिरफ्तारी गलत है। राज्य सरकार ने उसे साजिश के तहत फंसाया है। मनीष की अविलंब और बिना शर्त रिहाई होनी चाहिए अन्यथा पूरे राज्य में इससे भी इतना ज्यादा बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएंगा।  जिससे सरकार की चूले हिल जाएंगी। 

अम्बा में मनीष कश्यप के समर्थन में छक्कनबार के पास एनएच-139 को जाम किया गया। प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर आगजनी कर उग्र विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे नेताओं ने कहा कि मनीष कश्यप धरातल से जुड़े है। वें सच्चाई दिखाते है और झूठ की पोल खोलते है। उनका काम सरकार को नागवार गुजर रहा था। इसी वजह से बिहार के सत्ताधीशों ने साजिश कर मनीष को फर्जी मामले में जेल भेजा है। वें मनीष के साथ है और अब यह आंदोलन तबतक चलेगा जबतक कि मनीष की रिहाई नही हो जाती है। 

वही ओबरा में नेशनल हाइवे जाम और प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता कमलेश कुमार विकल ने कहा कि बिहार सरकार मनीष कश्यप को रिहा करे। अन्यथा हम सब इससे भी बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे। वही हसपुरा के पचरुखिया में भी आंदोलन करियो ने सड़क जाम कर अविलम्ब मनीष कश्यप को रिहा करने की मांग किया है। राज्य की सच्चाई परस्त हर जनता मनीष के साथ है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सभी जगहों पर अधिकारियों को एक ज्ञापन भी सौंपा है और मनीष कश्यप को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग का संदेश बिहार के मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आग्रह किया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News