News4nation की खबर का असर- एक्शन में आए अधिकारी, स्कूल में अश्लील डांस मामले में शिक्षा विभाग का बड़ा आदेश

News4nation की खबर का असर- एक्शन में आए अधिकारी, स्कूल में अश्लील डांस मामले में शिक्षा विभाग का बड़ा आदेश

नवादा. स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल में अश्लील भोजपुरी गानों पर अभद्र रूप से डांस होने की खबर के बाद शिक्षा विभाग ने इस मामले में कड़ा रुख अपनाया है. News4nation की खबर के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी ने प्रिंसिपल से स्पष्टीकरण मांगा है. दरअसल, नवादा जिले के बैजनाथपुर मध्य विद्यालय में भोजपुरी गाना पर खूब अश्लील डांस हुआ. इसका वीडियो वायरल होने इस खबर को news4nation ने प्रमुखता से दिखाया. खबर चलने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी ने एक्शन लिए और अब प्रिंसिपल से स्पष्टीकरण मांगा गया है. 

इसके पहले ‘लूटा ए राजा’ भोजपुरी गाना पर खूब डांस हुआ. वायरल वीडियो को लेकर जब प्रधानाध्यापक मनोज कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 11:30 बजे तक कार्यक्रम हो गया था. लेकिन अचानक गांव के एक डीजे वाले के द्वारा मोबाइल में भोजपुरी गाना बजा दिया गया. इस कारण वहां पर खड़े रहे बच्चे और स्कूल के शिक्षिकाएं व रसोईया भी डांस करने लगी। 

जैसे ही इस गाने की आवाज मेरे कान में आई मैं तुरंत दौड़कर बाहर आया और गाना को बंद किया हूं। उन्होंने कहा कि आज के दिन इस तरह का गाना बजना स्कूल में बहुत ही गलत बात है। डांस करने वाली महिला शिक्षिकाएं सविता कुमारी, रसोईया चिंता देवी है। बता दे कि रात होते ही वीडियो काफी तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है। इस वायरल वीडियो की पुष्टि स्कूल के प्रधानाध्यापक ने भी की है।

अब इसी मामले में शिक्षा विभाग की ओर से प्रिंसिपल से स्पष्टीकरण मांगा गया है. इस वीडियो के वायरल होने बाद लोगों ने इस पर जोरदार आपत्ति जताई थी. 


Find Us on Facebook

Trending News