1 महीने से बीजेपी का नेता कर रहा था महिला का पीछा, लात-घूसों सो हुई जमकर पिटाई

1 महीने से बीजेपी का नेता कर रहा था महिला का पीछा, लात-घूसों सो हुई जमकर पिटाई

DESK: देश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध के बीच ताजा मामला सामने आया है, जहां एक महिला का पीछा करने वाला कोई आम शख्स नहीं बल्कि बीजेपी का नेता था जो  पिछले कई दिनों से इस महिला के पीछे पड़ा था. महिला जहां भी जाती नेता उसके पीछे हो लेता था.महिला पर दोस्ती का दवाब बनाता था. जिसके बाद नेता से परेशान हो चुकी महिला ने बीजेपी नेता के ऊपर सवाल प्यार के भूत को बीच चौराहे पर ही उतार दिया.

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है, जहां एक बीजेपी नेता की जमकर पिटाई हुई है. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बीजेपी नेता पर आरोप है कि वह 1 महीने से एक लड़की का पीछा कर रहा था. लड़की ने जब यह बात अपने परिवार वालों को बताई तो प्लानिंग के तहत परिजनों ने बीजेपी नेता को बुलवाया और लात घुसा से पिटाई की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वीडियो को कई ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. बीजेपी नेता का नाम मनीष पांडे बताया जा रहा है. पिटाई के बाद मनीष पांडे को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी मनीष पांडे गोविंदपुर विधानसभा सीट के कल्याणपुर से बीजेपी सेक्टर अध्यक्ष बताया जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक पर बैठे बीजेपी नेता मनीष पांडे को एक शख्स को पहले धक्का देकर गिरा देता है. इसके बाद लोग मनीष को पीटना शुरू कर देते हैं

वीडियो में दो महिलाओं को भी सैंडल से पिटाई करते देखा गया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता मनीष पांडे 1 महीने से लड़की का पीछा कर रहा है. बुधवार को परिजनों ने साथ मिलकर बीजेपी नेता मनीष पांडे की पिटाई आरोप लगाया गया है कि मनीष पांडे राह चलते युवती से दोस्ती करने का दबाव बना रहा था. जिसके बाद लड़की ने परिजन को बताया और परिजनों ने उसे सबक सिखाने का सोचा.

Find Us on Facebook

Trending News