पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कारोबारी के गोदाम से किया एक ट्रक गुटखा जब्त

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कारोबारी के गोदाम से किया एक ट्रक गुटखा जब्त

DHANBAD : एक ओर सरकार ने झारखण्ड में पान मसाला और गुटखा की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है. वहीं दूसरी ओर चोरी छिपे इसका कारोबार धनबाद सहित कई क्षेत्रों में चल रहा है. 

इस मामले को लेकर पिछले दिनों हाईकोर्ट ने सरकार एवं पुलिस को फटकार भी लगाई थी. इसी कड़ी में सोमवार को बैंक मोड़ थाने की पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध गुटखा जब्त किया है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में आज वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कूटर सवार को रोका गया. जब बोरे की जांच की गयी तो भारी मात्रा में गुटखा बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जब उससे पूछताछ किया गया तो उसने राजेन्द्र केसरी नामक कारोबारी के गोदाम का पता बताया. 

उसके निशानदेही पर पुलिस ने मनईटांड़ के श्रीनगर कॉलोनी में थाना प्रभारी रणधीर कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की. जहां लाखों रुपये मूल्य का लगभग एक ट्रक गुटखा बरामद किया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर अवैध गुटखा पान मसाला की बिक्री करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. कई अन्य क्षेत्रों में भी छापेमारी अभियान जारी है. आगे भी अवैध गुटखा एवं पान मसाला के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी. 

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News