बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी बिगुल ! पटना जिला क्रिकेट संघ के होंगे चुनाव, मुख्य व सहायक चुनाव अधिकारी की हुई नियुक्ति

चुनावी बिगुल ! पटना जिला क्रिकेट संघ के होंगे चुनाव, मुख्य व सहायक चुनाव अधिकारी की हुई नियुक्ति

PATNA: पटना जिला क्रिकेट संघ का अगले महीने चुनाव होना है. चुनावी प्रक्रिया के सफल संचालन के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी और सहायक चुनाव अधिकारी की नियुक्ति आज 26 अक्टूबर को कर दी गई है। पटना जिला क्रिकेट संघ की विशेष आम सभा की बैठक में यह निर्णय लिया गया है।

राजधानी के एक होटल में पटना जिला क्रिकेट संघ की तदर्थ समिति की बैठक हुई। तदर्थ समिति के चेयरमैन राजेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में अधिवक्ता अरुण कुमार को चुनाव अधिकारी और अमित कुमार को सहायक चुनाव अधिकारी बनाने पर सर्वसम्मति से फैसला लिया गया। इस बैठक में संघ से निबंधित सभी क्लबों के अधिकृत प्रतिनिधि शामिल हुए। बैठक में लिये गए निर्णय के अनुसार पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव संविधान में वर्णित नियमों के आलोक में कराने हेतू चुनाव अधिकारी को अधिकृत कर दिया गया है.

चुनाव अधिकारी के साथ समन्वय स्थापित करने के लिए तदर्थ समिति के सदस्य रहबर आबदीन को अधिकृत किया गया है। बैठक में चुनाव अधिकारी से शीघ्र और नियमानुसार चुनाव कराने हेतू आग्रह किया गया है। बैठक में यह फैसला लिया कि जरुरत पड़ने पर बिहार क्रिकेट संघ से संबंधित कार्य सदस्य रहबर आबदीन करेंगे। चुनाव कराने हेतू सभी कागजात चुनाव अधिकारी को हस्तगत कर दिया गया है .

Suggested News