चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने शराबबंदी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा शराब पीते हैं सीएम नीतीश के आसपास रहनेवाले अधिकारी

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने शराबबंदी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा शराब पीते हैं सीएम नीतीश के आसपास रहनेवाले अधिकारी

SHEOHAR : शिवहर जिले में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का पद यात्रा जारी है। इस क्रम में आज शिवहर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। शराबबंदी के मामले पर उन्होंने कहा कि 48 घंटों के अंदर बिहार में शराबबंदी समाप्त कर देना चाहिए। 


साथ में उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे किसी से डर नहीं लगता है। नीतीश कुमार के आसपास रहने वाले अधिकारी शराब पीते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बता दे कि महात्मा गांधी कहा कहे थे कि राज्य सरकार को शराबबंदी करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए मुख्यमंत्री कभी समाजवादी बनते हैं तो कभी गांधीवादी बनते हैं। पदयात्रा के दौरान देखने को मिला है कि ग्रामीण क्षेत्रों में अभी भी लोगों के मुंह से शराब की बदबू आती है। ऐसे में शराबबंदी कहा है। 

प्रशांत किशोर ने कहा की जिस महिलाओं का हवाला मुख्यमंत्री देते हैं। उस गरीब महिलाओं का हालत खराब हो गई है।  उसके पति को बेवजह पुलिस पकड़ कर जेल भेजा देती है। महिलाओं को पुलिस प्रशासन और कचहरी का चक्कर लगाने होते हैं। लेकिन बड़े लोग व अमीर लोगों पर पुलिस हाथ नहीं लगाती है।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News