शर्मनाक: सिर्फ आम के टिकोले के लिये हैवानों ने 2 मासूम बच्चियो को कड़ाके की धूप में बांध कर की पिटाई,पानी के लिये भी तड़पाया

शर्मनाक: सिर्फ आम के टिकोले के लिये हैवानों ने 2 मासूम बच्चियो को कड़ाके की धूप में बांध कर की पिटाई,पानी के लिये भी तड़पाया

Motihari : जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसे जानकर आप दहल जायेंगे। महज आम के चंद टिकोलों के लिए मासूम की बेरहमी से पिटाई और लोहे की सलाखों से दागा जा सकता है इसे जानकर आपका मानवता से विश्वास खत्म हो जायेगा। लेकिन ऐसी ही सच्चाई जिले के शीतलपट्टी गांव से सामने आई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के पीपरा थाना के शीतलपट्टी गांव में सुबह शौच करने निकली बच्चियों ने आम के बगीचे में गिरे एक टिकोला को उठा लिया,जिसके बाद बगीचे के मालिक ने दोनों बच्चियों पकड़ लिया। 

बगीचे के मालिक विनोद साह ने पहले तो दोनो बच्चियों के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिया और सुबह छह बजे से लेकर दोपहर तक उसकी पिटाई करता रहा। बताया जा रहा है कि इस बीच बच्चियों को गर्म लोहे के सलाखों से भी दागा गया। 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही बच्चियों के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच उन्हें छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन दबंगों का दिल नहीं पसीजा। बताया जा रहा है कि गर्मी और पिटाई से बेहाल मासूम पानी की रट लगाती रही, लेकिन उन्हें पानी भी दिया गया।  

हारकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पीपरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच बच्चियों को मुक्त कराया। वहीं बगीचे के मालिक विनोद साह को हिरासत में लेकर अपने साथ थाने ले गई।  

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News