शर्मनाक! तीन साल की मासूम बच्ची से किया दुुष्कर्म, रिश्ते में पीड़िता का दादा लगता है आरोपी

शर्मनाक! तीन साल की मासूम बच्ची से किया दुुष्कर्म, रिश्ते में पीड़िता का दादा लगता है आरोपी

HAJIPUR : बिहार के हाजीपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली मामला सामने आया है जहां एक 3 वर्ष के मासूम बच्ची से उसके अपने ही रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया है। पिछले 3 दिनों से पंचायत के स्तर पर मामले का निपटारा करने में लगे थे लोग लेकिन आज पीड़ित के माता पिता पहुंच गए थाने और दुष्कर्म का मामला  दर्ज कराया है

मामला नगर थाना क्षेत्र के माजिद चौक के समीप की है जहां 3 साल की मासूम बच्ची के साथ रिश्ते के 60 वर्ष के दादा ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी पीड़ित की मां के फूफा है रिश्ते में जो सभी एक शादी में शामिल होने हाजीपुर पहुंचा था। बताया गया कि शादी समारोह के दौरान आरोपी दादा ने बच्ची को अकेले पाकर बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम  दिया। बताया गया  कि इस मामले को पंचायत स्तर पर पिछले 3 दिनों से  सुलझाने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन पंचायत स्तर पर इस दरिंदगी की घटना को लोगों ने सुलझा नहीं पाए और मामला शनिवार को थाने तक पहुंच गया।

 पीड़ित मासूम बच्ची के परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत के बाद पुलिस मामला दर्ज कर मासूम बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में आरोपी को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News