बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिजली चोरी को लेकर छापेमारी करने गई कर्मियो से की मारपीट, बंधक बनाने का किया प्रयास, सरकारी गाड़ी के शीशे भी तोड़े

बिजली चोरी को लेकर छापेमारी करने गई कर्मियो से की मारपीट, बंधक बनाने का किया प्रयास, सरकारी गाड़ी के शीशे भी तोड़े

MUNGER : मुंगेर जिला में हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुबन दरियापुर गांव में अवैध तरीके से बिजली इस्तेमाल करने वाले लोगों पर कार्रवाई करने गए विद्युतकर्मी के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार किया गया है। इस दौरान न सिर्फ उनके साथ मारपीट कर बंधक बनाने का प्रयास किया गया, बल्कि उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए। इस पूरी घटना का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है।

 जानकारी के अनुसार शामपुर जेई राम किशोर सिंह को सूचना मिली थी कि मधुबन दरियापुर गांव में चोरी की बिजली इस्तेमाल की जा रही है। सूचना के आलोक में  कनीय विद्युत अभियंता के साथ जेई के अलावे विद्युत विभाग के अन्य कर्मी मधुबन दरियापुर गांव पहुंचे। जहां कुल चार घरों में बिजली चोरी को लेकर छापेमारी की गई। उपरांत जब पांचवा घर सुरेंद्र पासवान के घर पर टीम पहुंची तो पहले तो सुरेंद्र पासवान के घर वाले लोग मीटर चेक एवं करवाना नहीं चाह रहे थे। ज़ब विद्युत कर्मियों के फिर भी जब जांच की गई तो पाया गया कि टोका फंसाकर बिजली इस्तेमाल किया जा रहा हैं। 

इधर घर में जांच करने के दौरान विद्युत कनीय अभियंता राम किशोर व एक अन्य कर्मी के साथ गृह स्वामी सुरेंद्र पासवान के घर वालों ने मिलकर मारपीट कर बंधक बनाने का प्रयास किया। वहीं मोबाइल भी क्षतिग्रस्त किया गया और पथराव कर सरकारी वाहन का शीशा भी तोड़ दिया गया है। वही किसी प्रकार विद्युत कर्मी वहा से जान बचाकर वहा से भाग निकले।  

वहीं कर्मियों ने भागते भागते सारे प्रकरण का वीडियो भी बना वायरल कर दिया । वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे कर्मी भाग कर अपने गाड़ी में बैठते है और अपनी जान बचाते है । वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं कि गाड़ी का शीशा भी टूटा है। इस मामले में जेईई के लिखित आवेदन पर एक और जहां विद्युत चोरी को मामला दर्ज करवाया गया तो दूसरी और सरकारी कार्य में व्यवधान डालने को ले दो ज्ञात 3 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है ।

Suggested News