बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेंक लूटने आये अपराधियों और पुलिस के बीच हुआ मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

मुजफ्फरपुर में बेंक लूटने आये अपराधियों और पुलिस के बीच हुआ मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली, इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल

MUZAFFARPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच एनकाउंटर हुआ है।



पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहाँ पुलिस को सूचना मिली थी की कुछ अपराधी बैंक लूट की योजना बना रहे हैं। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन पुलिस को देखकर अपराधी मौके से भागने लगे।



मामले की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि अपराधियों ने पुलिस पर गोली चलाई थीं। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसमें सुंदरम नामक एक अपराधी को दो गोली लगी है।इस घटना में दो अपराधी को गोली लगी है। जबकि एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  



एसएसपी ने कहा की घायल अपराधी को पुलिस ने अपने अभिरक्षा में लेते हुए इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है। जहाँ जख्मी अपराधी का इलाज किया जा रहा है। 



मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट  



Suggested News