लातेहार के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेंड़ , 3 नक्सली हुए ढेर, कई हथियार बरामद

लातेहार के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेंड़ , 3 नक्सली हुए ढेर, कई हथियार बरामद

LATEHAR : झारखण्ड में सुरक्षा बलों और पुलिस की ओर से लगातार नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में सदर थाना क्षेत्र के बेंदी जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। जहाँ एनकाउंटर में 3 नक्सली मारे गए हैं। साथ ही तीन हथियार भी बरामद किए गए हैं। 


हालाँकि मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हो पायी है। इस संबंध में लातेहार पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने बताया की बेंदि की जंगलों में जेजेएमपी के सुप्रीमो पप्पू लोहरा अपने दस्ता के साथ लेवी एवं किसी घटना को अंजाम देने के लिए भ्रमणशील है। 

इसी सूचना के बाद दो टीम बनाकर छापामारी की गयी। एक टीम का नेतृत्व एसडीपीओ संतोष मिश्राएवं दूसरे टीम का नेतृत्व एसआई धर्मेंद्र कुमार कर रहे थे। पुलिस की टीम को जंगल में देखते ही नक्सलियों ने गोली चलाना शुरू कर दिया। 

लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलायी। जिसमें उसके तीन नक्सली मारे गये। एसपी ने बताया कि मारे गये नक्सलियों के पास से दो इंसास राइफलऔर एक SLR समेत काफी संख्या में गोली बरामद किया गया है। मुठभेड़ की सूचना पर डीआईजी राजकुमार लकड़ाएवं पुलिस अधीक्षक अंजन घटनास्थल पहुंच गये हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News