कुख्यात नक्सली प्रद्दुम्न शर्मा के साथ सीआरपीएफ की मुठभेड़,एके47 और देशी रायफल छोड़कर भागा,एक साथी भी मारा गया

कुख्यात नक्सली प्रद्दुम्न शर्मा के साथ सीआरपीएफ की मुठभेड़,एके47 और देशी रायफल छोड़कर भागा,एक साथी भी मारा गया

DESK : कोडरमा जिले में सुरक्षाबलों ने बृहस्पतिवार को कुख्यात नक्सली प्रद्दुम्न शर्मा के साथ सीआरपीएफ की भीषण मुठभेड़  की खबर है. मुठभेड़ में एक कट्टर माओवादी को मार गिराया और उसके पास से एक एके 47 समेत दो राइफलें एवं गोला-बारूद बरामद किया. 

केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल सीआरपीएफ ने एक गुप्त सूचना के आधार पर सीआरपीएफ की 22वीं बटालियन ने कार्रवाई करते हुए आज दोपहर कोडरमा के सतगांवा थानांतर्गत पैट्रोफाल इलाके में माओवादियों को घेर लिया जिसके बाद हुई मुठभेड़ में एक शीर्ष माओवादी मारा गया.

encounter in koderma jharkhandencounter in koderma jharkhand

मुठभेड़ स्थल पर काले कपड़ों में माओवादी के शव के अलावा एक एके 47 राइफल और एक .303 राइफल भी बरामद की गयी. इसके अलावा जांच में वहां से सुरक्षाबलों ने गोली-बारूद भी बरामद किया.

जानकारी के मुताबिक़ मारे गये नक्सली की पहचान माओवादियों के प्रद्युम्न शर्मा गिरोह का बड़ा नक्सली था.मृतक नक्सल पहचान श्रवण मांझी, ग्राम डेमा, फतेहपुर (खिजरसराय, गया, बिहार) के रूप में की गयी है। साथ ही एक एके 47, एक देशी रायफल भी बरामद किया गया है।  जानकारी के अनुसार हार्ड कोर नक्सली प्रद्युम्न शर्मा को भी गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News