बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में सड़क दुर्घटना में इंजिनियर की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरंगाबाद में सड़क दुर्घटना में इंजिनियर की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD: औरंगाबाद मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच 19 पर देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आकर इंजीनियर बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसे एनएच की एंबुलेंस ने पोस्टमार्टम के लिए रात्रि साढ़े 10 बजे सदर अस्पताल पहुंचाया। युवक की पहचान रिसियप थाना क्षेत्र के मंगुरही गांव निवासी संजय कुमार सिंह के 28 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार सिंह के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि सचिन बी टेक इंजीनियर था और दिल्ली के किसी निजी कंपनी में कार्यरत था और बीती रात वह अपने निजी कार्य के संदर्भ में औरंगाबाद गया था। जब वह अपने कार्य को निपटा कर अपने घर लौट रहा था इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजन को तब मिली जब उसके मोबाइल फोन पर परिजनों ने लगातार संपर्क साधने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उससे बात नहीं हो पा रही थी।

वहीं कुछ देर के उपरांत फोन रिसिभ हुआ और हॉस्पिटल के कर्मचारी ने उठाकर परिजनों ने युवक के सड़क हादसे का शिकार होने का सूचना दिया। सूचना मिलते हीं परिजनों में कोहराम मच गया। जब परिजन हॉस्पिटल पहुँचे तो उसके डेड बॉडी परिजन को सौंप दिया गया है। घटना की जानकारी देते हुए परिजन ने बताया कि मृतक औरंगाबाद से घर लौट रहा था। इसी दौरान वह एनएच 19 पर बभांडी गाँव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की तहकीकात में मुफस्सिल थाना की पुलिस जुट गई है।

वहीं फिलहाल पुलिस इस मामले  की जांच कर रही है। वहीं इलाके में यह भी चर्चा हो रही कि, मृतक  बालू घाट के टेंडर में अपना लाखों रुपया लगाया था। वह इसी संबंध में औरंगाबाद आया था। वहीं इस दौरान हुए इस हादसे को संदेहास्पद दृष्टि से देखा जा रहा है।  



Suggested News