बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में घुसकर सब्जी व्यावसायी को मारी गोली, दो दिन पहले मांगी थी पांच लाख की रंगदारी, नहीं दिया तो...

घर में घुसकर सब्जी व्यावसायी को मारी गोली, दो दिन पहले मांगी थी पांच लाख की रंगदारी, नहीं दिया तो...

PURNIA : बिहार में शायद ही कोई ऐसा जिला रह गया है, जहां अपराधियों को रोकने में पुलिस कामयाब हुई हो। हर जिले में रंगदारी हत्या और लूट के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। बेखौफ अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि जिसे जब चाहा गोलियों का निशाना बना दिया। हत्या का ऐस ही मामला पूर्णिया जिले से सामने आया है. जहां एक सब्जी विक्रेता को गोली मार दी गई है।

घर में घुसकर मारी गोली

मामला सदर थाना क्षेत्र के खुश्कीबाग मिलनपाडा (Khushkibagh Milanpada)इलाके का है। बताया जाता है कि मिलनपाडा के रहने वाले सब्जी कारोबारी शंकर भगत के बेटा स्वर्णदीप भगत उर्फ गुड्डू मिलनपाडा स्थित छठ घाट के पास सोमवार को घर बनवा रहा था. तभी मिलनपाडा के रहने वाले शातिर अपराधी बिमल सिंह वहां पहुंचा और गुड्डू से 5 लाख रंगदारी की रकम मांगने लगा. 

अंतिम समय में बचाई जान

जब गुड्डू ने रंगदारी देने से इंकार किया तो अपराधी ने उसके छाती पर देसी कट्टा सटा दिया. गोली चलने से पहले ही गुड्डू ने कट्टा पकड़ लिया और गोली गुड्डू के हथेली में लगकर आरपार हो गई. जिससे उनकी जान बाल-बाल बच गई. वहीं घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने अपराधी बिमल सिंह की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को सूचना दी. 

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बिमल सिंह को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया. जख्मी गुड्डू ने बताया कि बिमल सिंह कुछ दिनों से रंगदारी के 5 लाख रुपये मांग रहा था. रकम देने के लिए उसने 2 दिन का समय दिया था. जब रुपये नहीं दिए गए तो वो उसे जान से मारने पहुंच गया.

बेहद शातिर है बिमल

बताया जा रहा है कि बिमल सिंह शातिर अपराधी है. उसके उपर विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक रंगदारी, लूट व आर्मस एक्ट के मामले दर्ज हैं. वह हथियार का भी सप्लाई करता है. इतना ही नहीं इससे पूर्व वो बम बनाने के क्रम में अपने दाहिना हाथ और बाएं हाथ का अंगूठा गंवा चुका है. कई बार वह जेल भी जा चुका है. 15 दिन पूर्व ही शराब बेचने के मामले में जेल से बाहर आया था.


Suggested News