ENTERTAINMENT NEWS: जैकी श्रॉफ ने बताया अलग तरह की बोली का राज, जानें क्यों अभिषेक बच्चन ने उन्हें बिग बी से मिलने से रोका था

ENTERTAINMENT NEWS: जैकी श्रॉफ ने बताया अलग तरह की बोली का राज, जानें क्यों अभिषेक बच्चन ने उन्हें बिग बी से मिलने से रोका था

N4N DESK: कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है। हर बार दिग्गज अभिनेताओं को बुलाकर अमिताभ बच्चन अपने शो की शोभा बढ़ाते रहते हैं। इस शुक्रवार को मेहमान बनकर बॉलीवुड के दो दिग्गज जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी नजर आए। इस दौरान शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने मेहमानों के संग खुब हंसी-मज़ाक किया। इन दोनों कलाकारों के आने के बाद शो में मानो चार- चांद से लग गए और यही नहीं यह एपिसोड काफी ज्यादा मनोरंजक भी हो गया था। 

अमिताभ बच्चन ने इन दोनों कलाकारों से उनके तरीके से ही बातचीत की और पूरे शो का माहौल खुशनुमा-सा हो गया था। इस दौरान दोनों अभिनेताओं ने दर्शकों के साथ अपनी दोस्ती, करियर के शुरुआती दिनों की यादें और कई रोचक किस्से भी शेयर कर पुराने यादों को ताजा किया।

जैकी और सुनील ने जीते 25 लाख

कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंचे जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी ने 13 सवालों का सही जवाब दिया। जिसके बाद उन्हें 25 लाख रूपए की धनराशि का लाभ हुआ। इस राशि के जीतने पर बिग बी ने उनसे पूछा कि वह इसका क्या करेंगे? तब उन्होंने बताया कि वह इस राशि का उपयोग किसी जरूरतमंद की मदद करने में लगाने वाले हैं। अमिताभ बच्चन 14वां सवाल पुछने ही वाले थे कि हूटर बज गया जिसके बाद खेल को वही समाप्त करना पड़ा।

मस्ती- मजाक में की कुछ पुरानी बातें

केबीसी के सेट पर इस शुक्रवार को चारों-तरफ मस्ती-मजाक का माहौल था। इसी बीच में अमिताभ बच्चन ने जैकी श्रॉफ से उनकी अनोखी बोली का राज पूछा। जिसके जवाब में जैकी श्रॉफ ने बिग बी को भी सिखाया अपने बोलने का ढ़ंग। जैकी श्रॉफ अमिताभ बच्चन को उस समय का किस्सा भी याद दिलाते हैं जब वो दोनों साथ में चेन्नई में शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान नन्हें अभिषेक और श्वेता बच्चन भी उस दौरान अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ वही पर मौजूद थे। जैकी श्रॉफ ने बताया कि जब वो अमिताभ बच्चन से उनका ऑटोग्राफ लेने जा रहे थे तो अभिषेक ने उन्हें रोक लिया था जिसके बाद तीनों ने साथ में खूब ठहाके लगाए।

Find Us on Facebook

Trending News