ENTERTAINMENT NEWS: फिल्मों के क्षेत्र में ही करियर बनाएंगी सुहाना खान, इस बड़े निर्देशक की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री

ENTERTAINMENT NEWS: फिल्मों के क्षेत्र में ही करियर बनाएंगी सुहाना खान, इस बड़े निर्देशक की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री

DESK: साल 2020 से ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के डेब्यू की चर्चा जोरों पर है। हर किसी की नजरें उनपर और उनकी फिल्मों की च्वॉइस पर टिकी हुई है। ऐसे में कई अफवाहें भी उड़ाई गई थी कि सुहाना खान कोई डेब्यू शूट कर रही हैं। काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सुहाना खान को जोया अख्तर के फिल्म में काम करने का मौका मिला है।

खबरों की माने तो जोया अख्तर सुहाना के साथ-साथ दो और स्टारकिड्स को लॉन्च करने वाली हैं। इस फिल्म की कास्टिंग में सबसे पहले जोया ने सुहाना खान का ही नाम फाइनल किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म की स्टोरी पॉप्युलर आर्ची कॉमिक्स पर बेस्ड है।

क्या होगा फिल्म का प्लॉट?

इस फिल्म का प्लॉट आर्ची कॉमिक्स की तर्ज पर होगा। इस फिल्म को बनाने की प्लानिंग लगभग 2018 से चल रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म टिपिकल हाई स्कूल ड्रामा होगी, जो दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी होगी। ऐसा कह सकते हैं कि यह फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का एक और वर्जन हो सकता है। दिलचस्प बात ये भी है कि करण जौहर की ‘कुछ कुछ होता है’ भी कहीं ना कहीं आर्ची कॉमिक्स के किरदारों से ही प्रेरित थी।

पहली ही फिल्म में मिलेगा लीड रोल

सूत्रों के मुताबिक सुहाना खान इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगी। इस फिल्म नेट्फ्लिक्स पर रिलीज किए जाने की भी चर्चा जोरों पर है। इसके अलावा उनकी पहली मूवी की स्क्रिप्ट शाहरुख खान भी पढ़ेंगे और उनकी रजामंदी के बाद ही ही पेपरवर्क का काम शुरू किया जाएगा।

सुहाना ने स्कूल टाइम पर जीता था दिल

एक्टिंग के क्षेत्र में सुहाना बिल्कुल भी नयी नहीं है। उन्होंने स्कूल के टाइम ही प्ले ‘रोमियो एंड जूलियट’ के द्वारा लोगों का दिल जीत लिया था। इस प्ले के खत्म होते ही सुहाना खान के परफॉरमेंस को देखते हुए अभिनेत्री शबाना आज़मी ने सुहाना की अभिनय क्षमता की तारीफ करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की थी। सुहाना पहले भी कई शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

सोशल मीडिया पर वायल हुई थी तस्वीर

वोग (VOGUE) के एक फोटोशूट के बाद सुहाना को लोगों ने खुब ट्रोल किया था। जिसके बाद उन्हें अपना इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा था। सुहाना खान शुरू से ही सोशल मीडिया पर चर्चा में रही हैं और वह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसके कारण उन्हें कई बार ट्रोल एवं अफवाहों का भी सामना करना पड़ा है।

Find Us on Facebook

Trending News