गया में पांचवे चरण के पंचायत चुनाव के लिए नामांकन को लेकर प्रत्याशियों में उत्साह, अपने पुराने काम के भरोसे जीत का दावा कर रहे हैं प्रत्याशी

गया में पांचवे चरण के पंचायत चुनाव के लिए नामांकन को लेकर प्रत्याशियों में उत्साह, अपने पुराने काम के भरोसे जीत का दावा कर रहे हैं प्रत्याशी

GAYA : पंचायत चुनाव की पांचवें चरण  का नामांकन प्रक्रिया जारी है। पांचवें चरण को लेकर वजीरगंज एवं फतेहपुर में उम्मीदवार अपने-अपने पदों के लिए नामांकन कर रहे है। नामांकन के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं। वजीरगंज प्रखण्ड के महुएत पंचायत से युवा समाजसेवी, कर्मठशील एवं शिक्षित मुखिया पद के उमीदवार संतोष कुमार ने आज अपने समर्थकों के साथ अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया। नामांकन पर्चा दाखिल करने के उन्होंने अपने पंचायत के क्षेत्रों में घूम कर लोगों का आशीर्वाद लिया।  

नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि पंचायत मे समाजसेवा के साथ- साथ पिछले 5 वर्षों से विकास के कार्यो के लिए समर्पित है। अभी वर्तमान में हमारी माता जी इस पंचायत की मुखिया है। यहां की जनता ने मेरी माता जी को पिछले बार सेवा करने का मौका दिए हैं। 5 वर्षो में हमने पंचायत में चौमुखी विकास किए है। हर घर नल जल योजना, आवास योजना सहित कई योजनाओं को पहुँचाया गया है। पंचायत की विकास के लिए हम जनता के सेवक बनकर लगातार समर्पित है। हम इस पंचायत की समस्त जनतागण की सेवा किए एवं इस बार भी सेवा करने का मौका मांग रहे है। इस बार हम खुद मुखिया पद के लिए चुनावी मैदान में है और मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार  जनता हमें अपना आशीर्वाद देकर भारी मतों से विजय बनाएगी। 

चुनाव जीतने के बाद हमारी पहली प्राथमिकता विकास होगी। हम किसी धर्म,जाति की राजनीति नहीं करते हैं बल्कि पंचायत के लोगों के लिए श्रद्धा भाव से समर्पित है और हमेशा रहेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि हम जनता के उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे एवं क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं को लेकर विकास की योजनाओं को हर गांव तक पहुंचाएंगे। हमने पिछले 5 साल इमानदारी से अपना कर्तव्य को निभाया है। जनता के दिल में बसे रहने के लिए हम जमीन से जुड़े  लोगों की समस्याओं को सुनकर निराकरण करते हैं एवं आगे भी निराकरण करने के लिए यथासंभव प्रयास करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News