अमित शाह के स्वागत को लेकर युवाओं में गजब का उत्साह, गृह मंत्री के आने से पहले जय श्रीराम से गूंजा पूरा इलाका

अमित शाह के स्वागत को लेकर युवाओं में गजब का उत्साह, गृह मंत्री के आने से पहले जय श्रीराम से गूंजा पूरा इलाका

BETIA : गृहमंत्री अमित शाह के स्वागत को लेकर युवाओं में गजब का उत्साह, वाल्मीकिनगर के लौरिया में उमड़ी भारी भीड़, जय श्री राम के नारों से  इलाका गूंजता रहा। भगवा झंडी दिखाकर जत्था रवाना, पौराणिक व ऐतिहासिक चंपारण की धरती ने गांधी को बनाया महात्मा तो महर्षि वाल्मीकि ने की रामायण की रचना, मिशन 2024 का आगाज़ करने चंपारण के वाल्मीकिनगर आ रहे अमीत शाह को देखने व सुनने को बेताब हैं लोग,मेरा देश मेरा स्वाभिमान के बैनर तले जत्था रवाना।

 गृहमंत्री अमित शाह के चम्पारण की धरती पर आगमन को लेकर बगहा के लोगो में गज़ब का उत्साह है सामाजिक कार्यकर्ताओं व बीजेपी के कार्यकर्ता की टोली सुबह से ही अपने घरों से निकल रही है और लोग नए भारत के निर्माता अमीत शाह का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए तैयार व बेताब हैं ।

 दरअसल मिशन 2024 को लेकर आज वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लौरिया में अमित शाह एक ओर जनसभा को संबोधित कर केंद्र की मोदी सरकार के उपलब्धियों को गिनाएंगे तो वहीं दूसरी ओर कोर कमेटी की बैठक कर कार्यकर्ताओं को ज़रूरी टिप्स देंगें लिहाजा लोग उन्हें देखने व सुनने के लिए आतुर हैं और यहीं वज़ह है कि भारी संख्या में मेरा देश, मेरा स्वाभिमान के बैनर तले सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश अग्रवाल के नेतृत्व में गाड़ियों के काफ़िले में जय श्री राम के नारों के साथ पहुंच गए हैं । 

बता दें कि चम्पारण की यह पावन भूमि गांधी को महात्मा बना दिया और अंगुलिमाल डाकू से वाल्मीकि महर्षि बन गए इसके साथ ही माता जानकी की शरणस्थली का पौराणिक व ऐतिहासिक महत्व लिहाजा राजनीतिक कार्यक्रमों की शुरुआत भी इसी धरती से होती रही है ऐसे में आज सुपर शनिवार को महागठबंधन की सीमांचल जबकि बीजेपी के अमित शाह की चम्पारण के लौरिया में आयोजित यह रैली समाज को जोड़ने में अहम साबित होने का दावा किया जा रहा है ।

Find Us on Facebook

Trending News