इतना होने के बाद भी सुधाकर सिंह लगातार सीएम के खिलाफ बोल रहे, साफ है उन्हें किसी का समर्थन हासिल है, उपेंद्र कुशवाहा ने इशारों में साधा निशाना

इतना होने के बाद भी सुधाकर सिंह लगातार सीएम के खिलाफ बोल रहे, साफ है उन्हें किसी का समर्थन हासिल है, उपेंद्र कुशवाहा ने इशारों में साधा निशाना

PATNA : बिहार में सुधाकर सिंह के मुद्दे पर जदयू और राजद के बीच चल रही तकरार कम होती नजर नहीं आ रही है। जिस तरह से सुधाकर सिंह लगातार सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लेकर बयान दे रहे हैं, उसके बाद जदयू ने भी यह मान लिया है कि यह सब सुधाकर सिंह खुद से नहीं कर सकते हैं, वह किसी न किसी के इशारे पर काम कर रहे हैं। मामले में जदयू नेता व पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कहा उपेंद्र कुशवाहा अपनी जुबान नहीं बोल रहे हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा किसी बात को लेकर राजनीति में मतभेद हो सकते हैं, लेकिन इसके कारण इतना नीचे गिरकर बात करना कहीं से भी शोभा नहीं देता है। जदयू नेता सुधाकर सिंह लगातार हमारे नेता के खिलाफ लगातार आपत्ती जाहिर करने के बाद भी बयानबाजी कर रहे है, तो कहीं न कहीं यह बात जरुर सामने आती है कि इसके पीछे कोई और भी शामिल है। अब यह जांच का विषय है कि कौन सुधाकर सिंह के द्वारा लगातार ऐसी बयानबाजी करवा रहा है।

यह बताना जरूरी है कि जदयू और भाजपा के कुछ नेताओं द्वारा लगातार यह आरोप लगाया जा रहा है कि सुधाकर सिंह को लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव का समर्थन मिल रहा है। यही कारण है वह सुधाकर सिंह पर कोई बड़ी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

मैं मेडियटर नहीं हूं

उपेंद्र कुशवाहा ने सुधाकर सिंह के उन सवालों का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि सीएम से पूछकर बताएं कि बिहार में मंडी व्यवस्था कबसे लागू की जाएगी। उपेंद्र कुशवाहा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह इन दोनों के बीच के मेडियटर नहीं है, जो उनके सवालों का जवाब मुख्यमंत्री से पूछें।

Find Us on Facebook

Trending News