बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानसून आने से पहले ही आ गई आसमानी आफत, भागलपुर में ठनका गिरने के पिता-पुत्र सहित पांच लोगों की मौत

मानसून आने से पहले ही आ गई आसमानी आफत,  भागलपुर में ठनका गिरने के पिता-पुत्र सहित पांच लोगों की मौत

BHAGALPUR : भागलपुर जिले में वज्रपात होने से पिता पुत्र समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाबत बताया जा रहा है कि शनिवार के दोपहर में तेज आंधी तूफान ओर वज्रपात के साथ वारिश हुई। जिसमें शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर देवरी गांव के निवासी 40 वर्षीय जनार्दन पासवान ओर 12 वर्षिय पुत्र लक्ष्मण कुमार की मौत हो गई है। वही परिजनों ने बताया कि नदी में मछली मारने के लिए गया था तभी वज्रपात के चपेट में आने से मौके पर दोनो की मौत गई।  

नाथनगर प्रखंड के कजरैली थाना क्षेत्र के विशनरामपुर पंचायत के बडी गोड्ढी गांव के निवासी परुषोतम सिंह के 20 वर्षीय पुत्री प्रीति कुमारी वज्रपात के चपेट में आने से मौत हो गई। वही नाथनगर थाना क्षेत्र के भुवालपुर गांव के निवासी पांचू यादव अपने खेत मे काम कर रहा था तभी वज्रपात की चपेट में आ गया और मौत हो गई। वहीं नाथनगर थाना क्षेत्र के शंकरपुर चौवानीय गांव के निवासी पप्पू मंडल के 18 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार की भी वज्रपात से मौत हुई है। 

मछली पकड़ने के दौरान ठनके की चपेट में आकर पिता-पुत्र की मौत

देवरी गांव में हुए पिता-पुत्र की मौत को लेकर बताया गया कि कल दोपहर करीब 12 बजे मछली पकड़ने घर से दो किमी दूर मथुरापुर भोरंग गये थे। उसी दौरान तेज बारिश शुरू हो गयी और बिजली कौंधने लगी। पिता-पुत्र बचने के लिए भागते हुए किसी शेड की ओर जाना चाह रहे थे, लेकिन तभी ठनका गिरा जिसकी चपेट में आ गये। खबर मिलते ही मृतक की पत्नी संगीता देवी और परिजन मौके पर पहुंचे. पति और बेटे के शव देख संगीता देवी छाती पीटकर विलाप करने लगी. जनार्दन ही घर का इकलौता कमाने वाला सदस्य था। उसकी बड़ी बेटी की शादी हो गयी है। दूसरी बेटी की शादी होने वाली थी. सबसे छोटी बेटी का भी रो-रो कर बुरा हाल था

वही पुलिस अभी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।


Suggested News