सीएम नीतीश के पहुंचने से पहले बदमाशों ने वरिष्ठ पत्रकार पर बरसाई गोली...तीसरी बार हत्या का प्रयास..मचा हड़कंप

सीएम नीतीश के पहुंचने से पहले बदमाशों ने वरिष्ठ पत्रकार पर बरसाई गोली...तीसरी बार हत्या का प्रयास..मचा हड़कंप

SIWAN : समाधान यात्रा पर रविवार को सीवान आ रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम के मद्देनजर हर स्तर पर तैयारी हो रही है। पिछले एक सप्ताह से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को ले तैयारी में जुटा जिला प्रशासन हरस्तर पर तैयारी का दायरा बढ़ाता जा रहा है। कड़ी सुरक्षा के बाद भी बीत रात  सीवान जिले के महाराजगंज में शनिवार को पत्रकार राजेश अनल को बदमाशों ने गोली मारकर (Journalist Attack) घायल कर दिया। जिसके बाद यहां की मीडिया जगत में हड़कंप मच गया। 

बताया जा रहा है कि देर शाम पत्रकार राजेश अनल जब बाजार से अपने घर वापस लौट रहे थे, इस दौरान महाराजगंज सहारा बैंक मोहन बाजार के पास बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से राजेश अनल पर गोली चला दी. ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए ,जिसमें राजेश अनल घायल हो गए. उन्हें एक युवक अपनी बाइक से लेकर अस्पताल पहुंचा।

वहीं, घायल अवस्था में राजेश अनल को सिवान के सदर अस्पताल (Siwan Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मौके पर एसपी शैलेश कुमार पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. पत्रकार राजेश अनल को बदमाशों ने दो गोली मारी है. घटना के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

20 साल में तीसरी बार हुआ हमला

राजेश अनल पर यह तीसरी बार हमला हुआ है, जिसमें वो बाल-बाल बच गए हैं राजेश अनल को पहली बार 2002 में गोली मारी गई थी. दूसरी घटना लगभग 3 साल पहले महावीरी मेले के दौरान बदमाशों ने चाकू मारी थी और तीसरी घटना आज की है. 

क्या कहते हैं एसपी

इस घटना के बाद सिवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा सिवान के सदर अस्पताल में पहुंचे और घायल पत्रकार राजेश अनल से हाल चाल जाना. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

वहीं, इस घटना के बाद पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव ने कहा कि जब से एसपी शैलेश कुमार सिन्हा सिवान में पदभार ग्रहण किए हैं तब से ही यहां अपराध चरम सीमा पर है. नीतीश कुमार से मांग करते हैं कि एसपी शैलेश कुमार सिन्हा का यहां से तबादला कर दिया जाए.


Find Us on Facebook

Trending News