बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथों की मेहँदी का रंग भी नहीं उतरा और सड़क हादसे में नवविवाहित जोड़े की हो गई दर्दनाक मौत, एक ही परिवार के पांच लोगों ने गंवाई जान

हाथों की मेहँदी का रंग भी नहीं उतरा और सड़क हादसे में नवविवाहित जोड़े की हो गई दर्दनाक मौत, एक ही परिवार के पांच लोगों ने गंवाई जान

DESK. एक भीषण सड़क हादसे में बुधवार को एक नवविवाहित जोड़े सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार सुबह आंध्र प्रदेश के नंदयाला जिले में हुई. यहां एक सड़क दुर्घटना में एक नवविवाहित जोड़े सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. जिस कार से वे यात्रा कर रहे थे, वह सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई और कार के परखच्चे उड़ गए. कार में नवविवाहित जोड़ा भी सवार था जिसकी दर्दनाक मौत हो गई. 

नंदयाला जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के रघुवीरा रेड्डी ने कहा कि परिवार तिरुपति में एक मंदिर के दर्शन से लौट रहा था और बुधवार सुबह 5:15 बजे नल्लागाटला गांव में यह दुर्घटना हुई। रेड्डी ने बताया, ''एक ट्रक चालक ने अचानक अपने वाहन को रोका और जैसे ही वह उतरा, एक हैचबैक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पांच लोगों की तत्काल मौत हो गई। इस जोड़े की शादी 29 फरवरी को हुई थी और परिवार सिकंदराबाद के अलवाल इलाके का रहने वाला था।

दुर्घटना के बाद, पुलिस ने पीड़ितों में से एक के मोबाइल फोन से उनके रिश्तेदारों को सूचित करने के लिए कॉल किया और शवों को स्थानीय अस्पताल में भेज दिया। एसपी ने कहा कि पुलिस मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है जबकि अन्य प्रक्रियाएं चल रही हैं।

Suggested News