बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को बुलाने के लिए खुला है हर पार्टी का दरवाजा... भाजपा के साथ जाने की कयासबाजी पर अशोक चौधरी का बड़ा बयान

सीएम नीतीश को बुलाने के लिए खुला है हर पार्टी का दरवाजा... भाजपा के साथ जाने की कयासबाजी पर अशोक चौधरी का बड़ा बयान

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भाजपा नेताओं से यह कहना कि जब तक जीवित रहूँगा तब तक आप लोगों से दोस्ती रहेगी, इसे लेकर अब कई तरह की कयासबाजी जारी है. इस बीच शुक्रवार को बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने नीतीश कुमार की टिप्पणी पर स्पष्ट किया कि नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ पुराने संबंध हैं अगर कहा है तो इसमें गलत क्या है. भाजपा में कई ऐसे सीनियर लीडर हैं जो नीतीश कुमार के साथ राजनीति में रहे. कई लोगों ने नीतीश सरकार से अलग होने के बाद नीतीश कुमार से आग्रह किया कि उन्हें सरकारी घर से बाहर न किया जाए. वे स्वेच्छा से आवास खाली कर देंगे. नीतीश कुमार ने उन्हें मोहलत दी. उन्होंने इसे नीतीश कुमार के साथ भाजपा नेताओं की दोस्ती का उदाहरण बताते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. 

उन्होंने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को निशाने पर लेते हुए कहा कि विजय सिन्हा गंभीर व्यक्ति नहीं हैं. उनके सवालों का जवाब देना वे उचित नहीं मानते. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तो ऐसे सियासी शख्सियत हैं जिनके लिए हर पार्टी का दरवाजा खुला है. चारो हाथ से हर पार्टी नीतीश कुमार को अपने साथ लेने के लिए खुला है. सीएम नीतीश के नेतृत्व में बिहार सबसे तेज गति से बढ़ने वाला राज्य है. अशोक चौधरी ने कहा कि वे स्पष्ट कर दें कि बीजेपी के दरवाजे पर कोई नहीं जा रहा है. 

अशोक चौधरी ने कहा कि हमने केंद्र सरकार से विशेष राज्य का दर्जा मांगा था. लेकिन आज तक केंद्र द्वारा दर्जा नहीं दिया गया. सीएम नीतीश बिहार के लिए हमेशा प्रयासरत हैं. वहीं बीजेपी के जंगलराज वाले सवाल पर अशोक चौधरी ने कहा कि राज्य में सरकार संरक्षित कोई क्राइम नहीं हो रहा हैं. अपराध की अगर कोई घटना हुई है तो किसी भी हालत में एक्शन लिया जाता है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि क्राइम तो गुजरात में भी है. 

वहीं भाजपा नेताओं द्वारा नवरात्रि पर फलाहार कार्यक्रम आयोजित करने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हम गंगा जमुना सरस्वती वाले लोग हैं। धर्म अपनाने की चीज है, अगर हमें लगेगा कि हम मस्जिद में भी जाए तो हम तीनों टाइम वहां जाएंगे। बीजेपी वाले घृणित लोग हैं. उन्हें डेवलपमेंट को लेकर नीतीश कुमार से क्लास लें चाहिए.

Suggested News