पूर्व विधायक का ड्राइवर निकला लूटेरा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पूर्व विधायक का ड्राइवर निकला लूटेरा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

NALANDA : नालंदा पुलिस ने पिछले 19 दिसंबर को दिन दहाड़े हुए लूट की घटना का खुलासा कर लिया है. लूटपाट की घटना बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर मोहल्ले के पास हुई थी. लूटे गये रुपयों के साथ एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया गया है. सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि गढ़पर मोहल्ला निवासी गनौरी यादव के पुत्र सतीश कुमार को वेना थाना इलाके के मुर्गियाचक गांव से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से लूटे गये 60 हजार 700 रुपये बरामद किये गये हैं. 

उन्होंने बताया कि शेखपुरा जिला के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र स्थित महानंदपुर गांव निवासी नीरज कुमार जब अपनी बहन के साथ गढ़पर स्थित यादव लॉज के पास गुजर रहे थे. इसी बीच बदमाशों ने हथियार का भी दिखाकर एक लाख 30 हजार रुपये लूट लिये थे. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामले के उद्भेदन के लिए टीम बनायी गयी थी. 

सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस आरोपित तक पहुंच गयी. उन्होंने बताया कि बदमाश का अपराधिक इतिहास है. पहले वह पूर्व विधायक पप्पू खां का ड्राइवर था. किसी तरह धोखे से उनका कागजात चुरा कर सिम कार्ड की खरीदारी की थी. छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष दीपक कुमार, मनोज कुमार व डीआईयू की टीम शामिल थी. पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पुछताछ करने में जुटी है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News