बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खुलेआम हथियार लहराने वाले पूर्व विधायक के घर पर छापेमारी,पुलिस को चकमा देकर रामचंद्र यादव हुआ फरार

खुलेआम हथियार लहराने वाले पूर्व विधायक के घर पर छापेमारी,पुलिस को चकमा देकर रामचंद्र यादव हुआ फरार

KAIMUR :हथियार लहराने वाले पूर्व विधायक रामचंद्र पासवान के घर पर पुलिस की छापेमारी चल रही है।एसडीओ और डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम पूर्व विधायक के घर पर छापेमारी कर रही है।लेकिन रामचंद्र यादव पुलिस के आने की सूचना के बाद फरार हो गया है।पुलिस उसके दूसरे टिकानों पर भी छापेमारी कर रही है।

आपको बता दें कि आरएलएसी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा द्वारा लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर खूनी संघर्ष की बात कहने के बाद उनके समर्थन में एक पूर्व विधायक रामचंद्र यादव हथियार के साथ मैदान में उतर गए थे।

 भभुआ के पूर्व विधायक और बक्सर लोकसभा सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे रामचन्द्र यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में खुलेआम हथियार लहरा कर हथियार उटाने का एलान कर दिया ता।रामचंद्र यादव ने हथियार लहराते हुए  यहां तक कह दिया था कि हम लोकतंत्र को बचाने के लिए गोली चलाने को तैयार हैं। हमें बस महागठबंधन के नेता आदेश दें।

क्या कहा था कुशवाहा ने

बता दें कि कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में सड़को पर खून बहने की बात कही थी। उन्होंने एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हुए साफ कहा था कि पहले बूथ लूट और अब रिजल्ट लूटकी तैयारी चल रही है। अगर रिजल्ट लूट की घटना हुई तो महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि हथियार भी उठाना हो तो उठा लें। उन्होंने कहा था कि सड़कों पर खून बहेगा।

Suggested News