नरेंद्र सिंह के बेटे ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, सीएम नीतीश को बताया अपना राजनीतिक अभिभावक

नरेंद्र सिंह के बेटे ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, सीएम नीतीश को बताया अपना राजनीतिक अभिभावक

PATNA: बिहार नव निर्माण मोर्चा बनाने वाले पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के बेटे पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सुमित कुमार सिंह ने सीएम नीतीश की तारीफों के पुल बांधे। सीएम नीतीश को अपना राजनीतिक अभिभावक बताया। उन्होंने कहा कि वे सीएम नीतीश के अनुगामी हैं। उनके क्षेत्र का विकास बिहार के असली विकास पुरुष के सानिध्य में ही हो सकता है। 

चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश के साथ मुलाकात में जमुई के विकास एवं अपनी पार्टी जेडीयू की सांगठनिक मजबूती के मुद्दे पर संवाद और गहन चर्चा हुई है। उन्होंने बताया कि उनसे हमेशा बहुत कुछ सीखने, जानने का अवसर मिलता। वह सदैव उत्साहवर्द्धन एवं मार्गदर्शन करते हैं। 2010 से 2015 के दौरान उनके सानिध्य में अपने चकाई विधानसभा क्षेत्र के विकास हेतु उनका आशीष मिला। पुनः विधानसभा के सदस्य नहीं रहने के बावजूद जब कभी अपने क्षेत्र के लिए मिला, सदैव स्नेह मिला।

सुमित कुमार सिंह ने कहा कि मेरे राजनीतिक अभिभावक माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ही है। उनके ही नेतृत्व में राजनीतिक दायित्व का मैं निर्वहन करूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य अपने चकाई-सोनो, जमुई जिला एवं अंग क्षेत्र का विकास है, यह बिहार के असली विकास पुरुष के सानिध्य में ही हो सकता है, उनके नेतृत्व में काम करना गौरव की बात है। वहीं मेरी पहली प्राथमिकता क्षेत्रीय विकास ही है। जेडीयू की सांगठनिक मज़बूती एवं सरकार तथा जनता के बीच संवाद-सेतु बने रहना मेरी प्राथमिकताओं में एक है।

बता दें कि सुमित सिंह के पिता नरेंद्र सिंह हाल ही में बिहार नव निर्माण मोर्चा का गठन कर सरकार के खिलाफ संघर्ष करने का ऐलान हाल ही किया है। ऐसे में सुमित सिंह की सीएम नीतीश के साथ मुलाकात कई मायने में महत्वपूर्ण हो जाती है। हालांकि पहले भी कई अवसरों पर सुमित कुमार सिंह ने कहा है कि वे सीएम नीतीश के साथ बने रहेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News