पटना में पूर्व सांसद आर के सिन्हा की टीम ने उठाया सेनेटाइजेशन का जिम्मा, दिन भर किया जा रहा छिड़काव

पटना में पूर्व सांसद आर के सिन्हा की टीम ने उठाया सेनेटाइजेशन का जिम्मा, दिन भर किया जा रहा छिड़काव

पटना : बिहार में कोरोना की रफ्तार थोड़ी धीमी हो रही है. लेकिन खतरा अभी टला नहीं है. लोगों को सख्ती के साथ कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करने की जरूरत है. ताकि कोरोना बाउंस वैक न करें. इस बीच कई स्वंय सेवी संस्थान के साथ-साथ निजी स्तर पर भी लोग लगे हुए हैं, जो दूसरे की मदद कर रहे हैं. 

वहीं, बीजेपी के पूर्व सांसद आर के सिन्हा के बेटे ऋतुराज सिन्हा की तरफ से लगातार सेनेटाइजेशन का काम किया जा रहा है. ऋतुराज सिन्हा की टीम पटना जिले में काफी एक्टिव है. पटना शहर के साथ-साथ बाहरी इलाकों में सेनेटाइजेशन किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज फतुहा विधानसभा क्षेत्र स्थिति बैंक, डॉस्पिटल, थाना समेत बाजारों में नेटाइजेशन का कार्य कराया गया। 

गौरतलब है कि ऋतुराज सिन्हा की बीते हफ्ते से पटना जिले में सक्रिय हो गई है. सेनेटाइजेशन के साथ-साथ लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है. इससे पहले भी उनकी टीम नाजुक वक्त में सेवा कार्य करती रही है. वहीं दूसरी ओर पटना साहिब के बीजेपी सांसद सह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद कहने को फेसबुक पर नजर आ रहे हैं. बता और दिखा भी रहे हैं कि उनके तरफ से कोरोना काल में क्या-क्या किया जा रहा है. पर विरोधी कह रहे हैं कि सांसद महोदय जमीन से कोसों दूर हैं. दिल्ली में बैठकर सिर्फ सक्रिय होने की बात कही जा रही है. जबकि साफ-साफ शब्दों में कहें तो रविशंकर प्रसाद ने इस कोरोना काल में पटना के लोगों को अकेला छोड़ दिया है.


Find Us on Facebook

Trending News