बिहार के पूर्व सांसद का बाहरवाली के साथ चक्कर, पत्न्नी ने खोला मोर्चा

बिहार के पूर्व सांसद का बाहरवाली के साथ चक्कर, पत्न्नी ने खोला मोर्चा

PATNA :  बिहार में एक नेता के खिलाफ पत्न्नी ने ही मोर्चा खोल दिया है. पूर्व सांसद सूर्यनारायण यादव की पत्नी सुशीला देवी ने पति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जानकारी के मुताबिक सोनवर्षा थाना क्षेत्र के खजुराहा निवासी भोली प्रसाद यादव की पुत्री सुशीला देवी ने अपने पति के खिलाफ बिहार विधानसभा के अध्यक्ष व लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर पति द्वारा आर्थिक सहायता नही देने, साथ में नहीं रखने तथा पेंशन की राशि में दूसरी महिला का नाम दिए जाने का गंभीर आरोप लगाया है. 

लोकसभा व विधानसभा अध्यक्ष को भेजे गये पत्र में सुशीला देवी ने कहा है कि बीते कई वर्षों से उनके पति दूसरी औरत रीता दास उर्फ रीता यादव के साथ रह रहे हैं. जबकि कानूनी तौर पर सूर्य नारायण यादव की पत्नी मैं हूं और ना ही अभी तक तलाक की अर्जी किसी न्यायालय में विचाराधीन है.

सुशीला ने आगे अपने पत्र में लिखा है कि मेरे पति द्वारा पेंशन के प्रपत्र में दूसरी महिला रीता यादव का नाम दर्ज है जो पूरी तरह गलत एवं गैरकानूनी है. उन्होंने कहा है कि उनके पति द्वारा उनके नाम पर कई सम्पतियां खरीदी गई थी. लेकिन मुझे इससे भी वंचित कर दिया गया है.

अपने पत्र में सूर्यनारायण यादव के खिलाफ लिखते उए उन्होंने कहा कि उन्हें जीविकोपार्जन के लिए कोई आर्थिक मदद नही दिए जाने से पुत्र पर आश्रित होने के कारण पुत्रवधू द्वारा अपमानित किया जा रहा है. पति से जीविका खर्च मांगे जाने पर लगातार झूठा आश्वासन दिया जा रहा है. आवेदन के आलोक में बिहार विधानसभा की अवर सचिव  ने पूर्व सांसद सह पूर्व विधायक से मामले में स्पष्टीकरण मांगा है.

Find Us on Facebook

Trending News