नवादा में शराबबंदी को लेकर उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 103 लोगों को किया गिरफ्तार

नवादा में शराबबंदी को लेकर उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 103 लोगों को किया गिरफ्तार

NAWADA : नवादा की उत्पाद विभाग के द्वारा विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया है। जहां पर 103 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी उत्पाद विभाग के अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने दिया है। आजाद ने बताया है कि शराबबंदी को देखते हुए नवादा की टीम के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के दौरान पीले वाले व कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। 


उन्होंने जानकारी दिया है कि 91 लोगों को शराब पीने के आरोप में रजौली गोविंदपुर सिरदला नवादा सहित तमाम जवानों पर से गिरफ्तार किया गया है। वही 12 लोगों को शराब बेचने के आरोप में भी पकड़ा गया है। शराब बेचने वाले लोगों से विशेष पूछताछ भी किया गया है। 

उन्होंने कहा कि छपरा में मौत के नवादा प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट हैं। रजौली के चेक पोस्ट पर 24 घंटा चेकिंग अभियान की जा रही है। वहीं गोविंदपुर चेक पोस्ट पर भी टीम के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। झारखंड से प्रवेश करने वाले सभी बड़ी वाहन की विशेष जांच की जा रही है। 

सूचना के आधार पर भी नवादा उत्पाद विभाग के द्वारा विशेष कार्रवाई की जा रही है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया है कि हमारे टीम में इंस्पेक्टर आदित्य कुमार के द्वारा विशेष छापामारी अभियान भी लगातार किया जा रहा है। अगर बिहार में शराब लेकर कोई प्रवेश करते हैं या शराब पीते हुए पकड़े जाते हैं तो उनको बख्शा नहीं जाएगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News