छपरा में जहरीली शराब से मौत के बाद अलर्ट मोड पर उत्पाद विभाग की टीम, जहानाबाद में 51 और नालंदा में 101 लोग हुए गिरफ्तार,

छपरा में जहरीली शराब से मौत के बाद अलर्ट मोड पर उत्पाद विभाग की टीम, जहानाबाद में 51 और नालंदा में 101 लोग हुए गिरफ्तार,

JEHANABAD : छपरा में हुई जहरीली शराब से मौत के बाद उत्पाद विभाग की पुलिस अलर्ट मोड में आ गयी है। शराब बेचने और पीने की जहां भी सूचना मिल रही है, वहां जाकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला जहानाबाद का है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुई शराब पीने और बेचने के मामले में 51 लोगो को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगो मे छह महिला समेत 8 शराब कारोबारी है जबकि 43 शराबी है। 


इस बाबत उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष अभियान चलाकर जिले के टाउन थाना, परस बिगहा,हुलासगंज समेत अन्य थाना क्षेत्रों छापामारी की गई। छापेमारी के क्रम में अलग अलग जगहों से कुल 49 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें छह महिला एवं 8 पुरुष शराब कारोबारी है। जबकि 43 शराबी है।

उन्होंने बताया कि छापेमारी के क्रम में अलग अलग जगहों से भारी मात्रा में जावा महुआ को नष्ट करते हुए 15 लीटर देसी शराब भी बरामद किया गया है। पकड़े गए सभी लोगों पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि छपरा में हुए शराब से मौत के बाद इस अभियान को और तेज किया जाएगा।

वहीँ नालंदा जिले में शराबबंदी को लेकर उत्पाद एवं मधनिषेध विभाग की टीम ने जिले भर में महाअभियान चलाया। जिसमें 80 नशेड़ी और 21 धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। इस तरह जिले में कुल 101 लोगों की गिरफ्तारी की गयी है। 

जहानाबाद से गौरव और नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News