बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम ने कार के तहखाने से भारी मात्रा में शराब किया बरामद, सीआईएसएफ के पूर्व कर्मी सहित दो को किया गिरफ्तार

गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम ने कार के तहखाने से भारी मात्रा में शराब किया बरामद, सीआईएसएफ के पूर्व कर्मी सहित दो को किया गिरफ्तार

GAYA : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेक पोस्ट के पास उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान एक कार को रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो कार के अंदर बने तहखाना और सीट के पीछे रखे गए भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बरामद किया गया। वहीं सीआईएसएफ के पूर्व कर्मी समेत दो तस्करों को उत्पाद विभाग की टीम गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

दरअसल शराब बंदी वाले बिहार में शराब तस्करों द्वारा किस तरह बेखौफ होकर शराब की तस्करी को जाती है। इसकी एक बानगी आए दिन बल्थरी चेकपोस्ट पर देखने को मिल जाता है। शराब तस्कर कई तरीके भी इजात कर तस्करी करने से पीछे नहीं हटते। लेकिन उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम इनके मंसूबे पर पानी फेर देते है। ताजा मामले की बात करें तो एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्यवाई करते हुए दो भारी मात्रा में शराब बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। 

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए बलथरी चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच की जाती है। इसी बीच उत्तर प्रदेश से बिहार आने वाली गाड़ियों को रोककर तालाशी ली जाती है।  इसी दौरान एक उत्तर  प्रदेश नंबर की कार बिहार में प्रवेश कर रही थी। जिसे रोक कर तलाशी ली गई तो कार के अंदर बने तहखाना और सीट के पीछे छुप कर रखे गए 172 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। वहीं बरामद शराब के बाद दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

गिरफ्तार तस्करों में सिवान जिले के भगवानपुर क्षेत्र के बनकट गांव निवासी शत्रुध्न साह के बेटा धनंजय कुमार जो खुद को, जो सीआईएसएफ का पूर्व कर्मी बता रहा है। उसके साथ पंचरूखी थाना क्षेत्र के जसौली गांव निवासी प्रहलाद सिंह के बेटा अखिलेश सिंह शामिल हैं। फिलहाल दोनों गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News