गया में उत्पाद विभाग की टीम ने 25 लाख रुपये की शराब की जब्त, दो आरोपी भी गिरफ्तार

गया में उत्पाद विभाग की टीम ने 25 लाख रुपये की शराब की जब्त, दो आरोपी भी गिरफ्तार

गया. जिले में उत्पाद विभाग की टीम को दोहरी कामयाबी मिली है। उत्पाद विभाग की टीम ने डोभी में वाहन जांच के दौरान टाटा ट्रक से 250 कार्टन शराब के साथ चालक को गिरफ्तार  किया है। गिरफ्तार चालक की पहचान वैशाली जिला के लालगंज निवासी संजय राय के रूप में की गई है।

उत्पाद इस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि जांच के दौरान एक ट्रक में बिस्किट पैकेट में छिपा कर 250 कार्टन लगभग 2300 लीटर विदेशी शराब के साथ ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है। चालक से पूछताछ के दौरान पता चला कि ट्रक धनबाद से शराब की खेप ले कर  वैशाली जिला जा रहा था। उत्पाद इस्पेक्टर ने बताया कि शराब की बाजार में मूल्य लगभग 25 लाख रुपये है। मामले की छानबीन कर आरोपी जेल भेज दिया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर वाहन जांच के दौरान 384 बोतल करीब 180 लीटर विदेशी बांडेड शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान झारखंड के गिरिडीह निवासी वसीम अख्तर के रूप में की गई है। उत्पाद स्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि झारखंड की ओर से आ रही कार को पुलिसकर्मी रोकने का प्रयास किया तो वह स्पीड ब्रेकर को तोड़ते हुए भागने की कोशिश की, हालांकि डोभी थाना के समीप कार को पकड़ लिया गया। मौके पर कार चालक भागने में सफल रहा, वहीं कार में बैठे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News