गया में शराब तस्करी का तरीका देखकर दंग रह गयी उत्पाद विभाग की टीम, तस्कर ने शरीर में छिपाया 20 केन बियर

गया में शराब तस्करी का तरीका देखकर दंग रह गयी उत्पाद विभाग की टीम, तस्कर ने शरीर में छिपाया 20 केन बियर

GAYA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। हालाँकि इस पर रोकथाम के लिए बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से आये दिन कार्रवाई की जाती है। इसी कड़ी में गया जिले के डोभी चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग के द्वारा एक मोटरसाइकिल सवार युवक के पास से 20 कैन बीयर बरामद किया गया है।


बता दें की शराब तस्कर ने अपने शरीर में ही शराब को छिपा कर रखा था। साथ ही अपने बाइक की डिक्की में भी शराब को छिपाकर तस्करी कर रहा था। जिसे उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल शराब तस्कर मोहनपुर थाने के कोल्हवा गांव के रहने वाला अभिराम कुमार झारखंड के हंटरगंज से अपने बाइक से शराब तस्करी कर रहा था।

शराब तस्कर ने पुलिस से बचने के लिए अपने शरीर में ही 20 कैन बियर को छुपा कर रखा हुआ था और ऊपर से जैकेट पहने हुए था। ताकि पुलिस को भनक तक नहीं लग सके। लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर उसे रोका और जब तलाशी ली गई तो उसके शरीर में बहुत ही बारीकी से रखें शराब को बरामद किया। 

साथ ही उसके बाइक से भी भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है। वही अलग-अलग मामलों में कुल 48 बोतल शराब के साथ तीन बाइक भी जब्त किए गए हैं। जबकि 3 शराब तस्कर भी गिरफ्तार किए गए है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News