BIHAR NEWS : शराब कारोबारियों पर उत्पाद विभाग ने कसा शिकंजा, खेत की खुदाई कर निकाले 2 लाख के शराब

BIHAR NEWS : शराब कारोबारियों पर उत्पाद विभाग ने कसा शिकंजा, खेत की खुदाई कर निकाले 2 लाख के शराब

NALANDA : बिहार में पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से 50 से अधिक लोगों को मौत हो गयी थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पूर्ण शराबबंदी को लेकर कड़े नियम और कड़े तेवर के बाद उत्पाद विभाग और बिहार पुलिस सजग दिख रही है। महीने भर में हो रही लगातार छापेमारी से शराब कारोबारियों का कमर तोड़ कर रख दिया है। 

गुप्त सूचना पर नूरसराय थाना इलाके के डोईया गांव में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर खेत में गाड़कर रखे गए भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत करीब 2 लाख रुपए बताया जा रहा है। माफियाओं ने शराब की बोतलों को एक बड़े से बक्से में रखकर खेत में गाड़ दिया था। विभाग ने खेत में गाड़कर रखे बक्से के अंदर 260 बोतलें विदेशी शराब बरामद किया है। 

छापेमारी का नेतृत्व एक्साइज इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह द्वारा किया गया। इस मौके पर उन्होनें बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ओमप्रकाश महतो के खेत में छापेमारी की गई। जहां जमीन के अंदर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई। ओम प्रकाश महतो शराब कारोबारी हैं और यह जमीन भी उन्हीं का है। जिसके अंदर से शराब बरामद किए गए है। उनके भू अधिग्रहण के लिए सरकार को लिखा जा रहा है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News