बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Exclusive: लालू यादव की बेटी रोहिणी ने दिया लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा संकेत... जानिए क्या है प्लान

Exclusive:  लालू यादव की बेटी रोहिणी ने दिया लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा संकेत... जानिए क्या है प्लान

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर शनिवार को बड़ा संकेत किया. पटना से रवाना होने के दौरान हवाईअड्डे पर news4nation से विशेष बातचीत करते हुए रोहिणी ने कहा कि अभी चुनाव लड़ने का ऐसा कोई इरादा नहीं है. हालंकि उन्होंने चुनाव में उतरने को लेकर कहा कि भविष्य में देखा जाएगा. काफी दिनों से चुनाव लड़ने की बातें चल रही हैं लेकिन अभी इस पर कुछ भी तय नहीं है. उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर उन्होंने अभी कुछ भी तय नहीं किया है लेकिन समय आने पर देखा जाएगा. 

दरअसल, रोहिणी आचार्य इसी सप्ताह अपने ससुराल और कराकट संसदीय क्षेत्र गई थी. वहां उनसे चुनाव को लेकर सवाल किया था. इस पर रोहिणी ने न तो चुनाव से इनकार किया और ना ही उन्होंने चुनाव में उतरने की घोषणा की. रोहिणी के चुनाव के कुछ महीने पहले अपने ससुराल जाना एक बड़े राजनीतिक योजना के हिस्से के तौर पर देखा जा रहा है. रोहिणी अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं तो राजद के पक्ष में आवाज बुलंद करते रहती है. भाजपा और उसके नेताओं पर भी रोहिणी मुखरता से अपनी बातें रखती हैं. उनके सियासी संदेशों से ही यह माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में वह किस्मत आजमा सकती है. 

लोकसभा चुनाव 2024 में राजद बिहार में कई सीटों पर नजर बनाए हुए है. इसमें काराकट संसदीय क्षेत्र भी शामिल है. रोहिणी का ससुराल भी इसी संसदीय इलाके में है. ऐसे में रोहिणी की लोकप्रियता और उनकी सियासी सक्रियता को राजद चुनाव में भुना सकती है. सूत्रों का कहना है कि इसी वहज से रोहिणी ने काराकट का दौरा किया. संभव है कि अगले चुनाव के पहले रोहिणी और ज्यादा सक्रिय हो. उनके बिहार आने का और भी कार्यक्रम बने.

गौरतलब है कि रोहिणी आचार्य ने अपने पिता लालू यादव को पिछले साल किडनी दान किया था. सिंगापुर में कई महीनों तक लालू यादव रोहिणी के यहां रहे थे. किडनी डोनेट करने के बाद पहली बार रोहिणी बिहार आई हैं और काराकट गई. वहीं चुनाव को लेकर उन्होंने साफ कहा कि फ़िलहाल कुछ तय नहीं किया है लेकिन समय आएगा तब देखेगे. 



Suggested News