बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गाँधी विचार मंच के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने थामा भाजपा का दामन, कहा विचारधारा से भटक गयी है कांग्रेस

राहुल गाँधी विचार मंच के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने थामा भाजपा का दामन, कहा विचारधारा से भटक गयी है कांग्रेस

AURANGABAD : आज औरंगाबाद सांसद आवास सिंह कोठी पर एनडीए समर्थित और भाजपा प्रत्याशी सांसद सुशील कुमार सिंह के नेतृत्व में राहुल गाँधी विचार मंच के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार टॉप 10 सोशल मीडिया वॉरियर्स मनोज कुमार पांडेय ने आज काँग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता ग्रहण किया। जिन्हें औरंगाबाद सांसद ने अंगवस्त्र देकर सम्मानित कर हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन किया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि काँग्रेस पार्टी अपने विचार धारा से भटक गई है। कार्यकर्ताओं को मान सम्मान नही मिल रहा है। बिहार में संगठन नाम का कोई चीज नही है। महागठबंधन में राजद के द्वारा लगातार बेइज्जत करने का काम किया जा रहा है। काफी संख्या में युवा पार्टी से नाराज है।

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रवादी विचारधारा और समाज के हर वर्गों के लिए लगातार विकास का कार्य कर रहे है। मैं इन सभी बातों और राजग प्रत्यासी सांसद सुशील कुमार सिंह के द्वारा समाज के हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलते है और सभी लोगों को मान सम्मान देते है इस कारण से प्रेरित होकर भाजपा परिवार में शामिल हुआ हुँ।

कहा की मैं चुनाव में भरपूर समर्थन करूँगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करूंगा। एनडीए प्रत्यासी सुशील सिंह को इस चुनाव में आम जनों का भरपूर सहयोग मिल रहा है और अपार बहुमत से चुनाव जीतेंगे। इस मौके पर देव के पूर्व उप प्रमुख मनीष पाठक,जिला महामंत्री मुकेश सिंह, एवं अन्य एनडीए के कार्यकर्ता लोग उपस्थित रहे।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News