'फेसबुक क्वीन' ने FB पर डाला भड़काऊ पोस्ट तो पुलिस ने 'किरण' को भेजा जेल, जानिए पूरा मामला...

'फेसबुक क्वीन' ने FB पर डाला भड़काऊ पोस्ट तो पुलिस ने 'किरण' को भेजा जेल, जानिए पूरा मामला...

PATNA: फेसबुक क्वीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फेसबुक पर किये गए एक एक पोस्ट पर वैशाली पुलिस ने सबसे पहले हाजीपुर नगर थाने में फेसबुक क्वीन किरण यादव पर FIR दर्ज की।इसके बाद किरण को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.पुलिस का कहना है कि 2 दिसंबर 2020 को किरण यादव ने हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के प्रति अपशब्दों का प्रयोग किया था. उऩका पोस्ट वायरल हुआ जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. 

हाजीपुर सदर SDPO राघव दयाल के अऩुसार दो दिसंबर को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्द बोलेगएथे.वीडियो में अगड़ा-पिछड़ा, हिंदू-मुस्लिम जैसी तमाम भड़काऊ बातें की गई हैं. साथ ही अगड़ी जातियों को मुस्लिमों से डरने की बात कही गई थी। पोस्ट में धार्मिक विद्वेष व जातिवाद फैलाने की बात कही गई. एसडीपीओ का कहना है कि हाजीपुर पहले से संवेदनशील रहा है.इस तरह के पोस्ट से सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ सकता है। महिला ने इसका पूरा प्रयास किया. शिकायतों की जांच-पड़ताल के बाद चांदपुरा की रहने वाली किरण यादव को गिरफ्तार किया गया है.


वहीं, किरण यादव ने कहा कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि आखिर क्यों उन्हें गिरफ्तार किया गया है. फेसबुक पर उनकी पहले वाली आईडी को डिलीट करवा दी गई है. इसके बाद नई आईडी बनाई है जिसमें उन्होंने भगवान राम के बारे में कुछ टिप्पणी की थी, लेकिन उसे या नहीं मालूम था की इस टिप्पणी पर उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News