बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार भाजपा में गुटबाजी चरम पर... सम्राट, विजय सिन्हा और सुशील मोदी की अलग अलग खेमेबाजी ! तेजस्वी के दावे से हड़कंप

बिहार भाजपा में गुटबाजी चरम पर... सम्राट, विजय सिन्हा और सुशील मोदी की अलग अलग खेमेबाजी ! तेजस्वी के दावे से हड़कंप

पटना. बिहार भाजपा में गुटबाजी चरम पर है. बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का अलग गुट है, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का अलग गुट है, राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का अलग गुट और ऐसे कई गुटों में बंटी बिहार भाजपा के नेताओं में आपस में ही तनातनी रहती है. बिहार भाजपा में गुटबाजी को लेकर यह दावा गुरुवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने किया. बिहार में शुरू हुए चतुर्थ कृषि रोड मैप पर भाजपा नेताओं द्वारा सवाल उठाने पर तेजस्वी ने कहा कि इन लोगों के पास कोई काम नहीं है. बिहार भाजपा के नेताओं में आपस में तनातनी चल रही है. भाजपा के नेताओं कई गुटों में बंटे हुए हैं. 

उन्होंने कृषि रोड मैप को लेकर कहा कि प्रत्येक कृषि रोड मैप में एक कार्य योजना होती है और एक बजट आवंटित किया जाता है. हर कोई जानता है कि बिहार में चावल, सब्जियों और फलों का उत्पादन बढ़ा है. यह कृषि रोड मैप से संभव हुआ है. लेकिन, भाजपा लोगों के बीच भ्रम फैलाना चाहती है. इसलिए गुटबाजी में बंटे भाजपा नेता अलग अलग किस्म की बातें करते हैं. 

जाति आधारित गणना को लेकर तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के लोग ऐसे ही सवाल खड़े करते रहेंगे. हमने तो पहले भी कह दिया है कि अगर कुछ गड़बड़ है तो प्रधानमंत्री से भाजपा के नेता कहें कि जाति जनगणना करवा लें. लेकिन देश में जनगणना भी नहीं हो रही है. ऐसे में भाजपा के नेता अब बिहार में हुई जातीय गणना को लेकर भ्रामक बातें कर रहे हैं. 

समाप्त होगा जंगलराज : वैशाली में एक पुलिसकर्मी की हत्या को लेकर उन्होंने कहा कि वहां के अधिकारी ने अपनी बातों को रखा है और एक्शन भी हुआ है. जो भी अपराधी ऐसे कृत्य में शामिल थे उसे लेकर पहले ही वहां की पुलिस सब कुछ स्पष्ट कर चुकी है. वहीं तेजस्वी से पूछा गया कि क्या बिहार में पुलिसकर्मी की हत्या होने और अन्य प्रकार के अपराध को लेकर इसे जंगलराज कहा जाएगा, उन्होंने कहा कि अगर जंगलराज कहीं भी होगा तो उसे समाप्त करना है. गौरतलब है कि वैशाली में एक पुलिसकर्मी की हत्या के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन घंटे के भीतर ही दो बदमाशों को एनकाउंटर कर ढेर कर दिया. 

Suggested News