बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Fake Doctor Arrested: छपरा में यूट्यूब से देखकर ऑपरेशन करने वाला फर्जी डॉक्टर धराया, 15 साल के बच्चे की गई थी जान...

Fake Doctor Arrested: छपरा में यूट्यूब से देखकर ऑपरेशन करने वाला फर्जी डॉक्टर धराया, 15 साल के बच्चे की गई थी जान...

CHAPRA: बिहार के छपरा में यूट्यूब देखकर बच्चे की ऑपरेशन करने वाले फर्जी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार डॉक्टर ने यूट्यूब देखकर 15 साल के बच्चे की पथरी का ऑपरेशन किया था जिससे बच्चे की मौत हो गई थी। वहीं बच्चे की मौत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना को लेकर सारण एसपी ने बताया छपरा के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुवालपुर ग्राम निवासी गोलू कुमार की पथरी के ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई थी। ऑपरेशन करने वाला डॉक्टर अजीत कुमार पूरी फर्जी निकला वह यूट्यूब देखकर बच्चे का ऑपरेशन कर रहा था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने गरखा थाना में केस दर्ज कर लिया था और फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, मृतक गोलू कुमार को पथरी की शिकायत थी, जिसके लिए उन्हें गरखा थाना के मोतीराजपुर बाजार स्थित गणपति सेवा सदन में अजीत कुमार पूरी के पास ले जाया गया था। ऑपरेशन के दौरान गोलू कुमार की स्थिति बिगड़ गई और उन्हें पटना ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने गरखा थाना में केस दर्ज कर लिया था और फर्जी डॉक्टर अजीत कुमार पूरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया था, जिसके बाद परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया था। मृत बच्चा मढ़ौरा थाना के भुआलपुर निवासी चंदन साह का 15 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार उर्फ गोलू कुमार था। वहीं घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।  

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Editor's Picks