बिक्रम नपं में बहाली में फर्जीवाड़ा! MLA सिद्धार्थ सौरभ ने उठाया सवाल तो मंत्री ने दिया जवाब-DM की रिपोर्ट के बाद होगा एक्शन

बिक्रम नपं में बहाली में फर्जीवाड़ा! MLA सिद्धार्थ सौरभ ने उठाया सवाल तो मंत्री ने दिया जवाब-DM की रिपोर्ट के बाद होगा एक्शन

पटनाः बिहार विधानसभा में आज बिक्रम नगर पंचायत में बहाली का सवाल उठा। प्रश्नकाल में बिक्रम के कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सौरभ ने यह सवाल उठाय़ा. विधायक ने पूछा कि बिक्रम नगर पंचायत में जो 8 पदों पर बहाली की गई उसमें नियमों का पालन किया गया अथवा नहीं ? क्या बहाली के संबंध में प्रचलित अखबारों में विज्ञापन प्रकाशित कराया गया था?

बिक्रम नगर पंचायत में बहाली में फर्जीवाड़ा

इस पर नगर विकास मंत्री व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने जवाब दिया। उन्होंने बताया कि 8 पदों पर बहाली हुई। इस संबंध में डीएम से प्रतिवेदन की मांग की गई है. प्रतिवेदन आते ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि रिपोर्ट आने तक बहाली को रोकेंगे? आप इस पर दिखवाइए कि विज्ञापन प्रचलित अखाबरों में निकाला गया या किसी लोकल अखबार में .....। इस पर मंत्री ने जवाब दिया कि रोक तो अभी संभव नहीं है लेकिन पटना डीएम से इसी महीने प्रतिवेदन देने को कहा गया है। प्रतिवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई करेंगे। 

पटना डीएम की रिपोर्ट के बाद कार्रवाई

बिक्रम विधायक ने पूछा कि आखिर रिपोर्ट कब आयेगी और कब कार्रवाई करेंगे,इस पर मंत्री से विस में जवाब दिया कि रिपोर्ट आते ही आगे की कार्रवाई करेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News