पटना में महिलाओं ने किया जमकर बवाल, फल दुकानदार से मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

पटना में महिलाओं ने किया जमकर बवाल, फल दुकानदार से मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे पुनपुन थाना अंतर्गत पोठही रेलवे गुमटी के पास एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है. दरअसल  पोठही बाजार में एक फल दुकानदार अपना फल का दुकान चलाता है. रोज की तरह आज भी उसने फल का दुकान सजाया था. अभी वो अपने दुकान में फलों को सजाने में ही लगा हुआ था कि उसी गाँव की दो महिलाओं ने अचानक हमला कर दुकान में रखे फल को बीच सड़क पर फेक दिया. साथ ही दुकानदार के साथ  मारपीट करने लगीं. 

दुकानदार का आरोप है कि उन ओरतों ने उसके पास से पांच हजार रूपए भी छीन अपने साथ ले गई. हालांकि इस घटना की लिखित शिकायत फल विक्रेता द्वारा पुनपुन थाने को दी गई है. पीड़ित दुकानदार का आरोप है कि पुनपुन थाना प्रभारी कुंदन कुमार को जब उसने अपनी आपबीती बताते हुए लिखित आवेदन दिया तो उन्होंने मामले को गंभीरता से ना लेते हुए पीड़ित को थाने से जाने के लिए कह दिया. साथ ही पीड़ित द्वारा दिये गए आवेदन को स्वीकार करने से मना कर दिया. 

हालांकि पूरे मामले पर पुनपुन थानाध्यक्ष कुंदन कुमार का कहना है कि बाजार में फल दुकानदार के साथ स्थानीय महिलाओं द्वारा झड़प की खबर मिली थी. पुलिस ने मामले की जाँच की तो मामला दोनों पक्ष के बीच जमीनी विवाद का पाया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News