PATNA NEWS : फल व्यवसायी को लूटने से पहले आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

PATNA NEWS : फल व्यवसायी को लूटने से पहले आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित एसबीआई बैंक के पास फल व्यवसाई से लूट की योजना बनाते आधा दर्जन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस ने दो पिस्टल, दो कारतूस, ₹24000 नगद और एक पल्सर गाड़ी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि 21 मई को मालसलामी थाना क्षेत्र में एक मिर्च व्यवसाई से इन्हीं अपराधियों ने ही 5 लाख 50 हज़ार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया था. 

इस घटना के बाद एसएसपी पटना और सिटी एसपी पूर्वी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके द्वारा समीपवर्ती जिलों के अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखी जाने लगी. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की इस घटना में सम्मिलित अपराधी फिर से बहादुरपुर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इन्हें बहादुरपुर थाना क्षेत्र में लगातार देखा जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर बहादुरपुर फल मंडी क्षेत्र में घेराबंदी की गई और सूचना के अनुसार छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान इनके पास से हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. 

पूछताछ के क्रम में उन्होंने बताया कि एक फल व्यवसाई को लूटने के उद्देश्य से यहां एकत्र हुए. इनमे एक अपराधी फल व्यवसायी के यहां स्टाफ था. गिरफ्तार अपराधियों में रंजन कुमार उर्फ राजेश रंजन, जिला वैशाली, विशाल कुमार जिला वैशाली, बब्बन कुमार जिला नालंदा, अमित कुमार, आकाश कुमार, हरीश कुमार पटना के रहने वाले हैं. 

पटना से अनिल और पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News