बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति के दोस्त से इश्क करना पड़ा भारी, बेवफा पत्नी को मिली खौफनाक सजा, पटना में रौंगटे खड़े करने वाली वारदात...

पति के दोस्त से इश्क करना पड़ा भारी, बेवफा पत्नी को मिली खौफनाक सजा, पटना में रौंगटे खड़े करने वाली वारदात...

PATNA: राजधानी पटना में लव सेक्स और धोखे में पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल, मामला पटना के हवाई अड्डा थाना क्षेत्र का है। जहां 1 साल बाद पुलिस ने लापता पत्नी के मामले में पति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक धीरज कुमार हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के मुरली चक इलाके में रहता है। जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए हवाई अड्डा थाना के थानाध्यक्ष विनोद पीटर ने कहा कि बीते वर्ष जनवरी माह 2022 में थाने में एक महिला के लापता होने की प्राथमिकी आवेदक पति धीरज कुमार के द्वारा दर्ज करवाया गया था। हालांकि मामले का अनुसंधान पूर्व के हवाई अड्डा थाना के पुलिस पदाधिकारी द्वारा किया गया। वहीं थानों के लंबित मामले में जब वर्तमान थानाध्यक्ष विनोद पीटर के संज्ञान में जब मामले की तहकीकात शुरू की गई।

जिसमें कई बिंदुओं पर पुनः जांच में नारको टेस्ट और फॉरेंसिक जांच में कई राज सामने आए। थानाध्यक्ष विनोद पीटर ने बताया कि मामले की जांच में मृतका के अवैध प्रेम संबंधों का पता चला। जिससे पति धीरज कुमार नाराज चल रहा था। जिस बाबत कई बार आरोपी पति और मृतका के बीच झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि आरोपी पति धीरज कुमार के एक मित्र से मृतका के बीच प्रेम संबंध था।

जिससे नाराज पति ने पत्नी की हत्या कर लापता हो जाने की साजिश रची थी। पुलिस की मानें तो नारको टेस्ट,फोरेंसिक साक्ष्यों और पूछताछ से स्पष्ट हो गया की इस पूरे षड्यंत्र में पति ही मास्टर माइंड है। जिसने पत्नी की हत्या कर अपने दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई में जुटी है।

Suggested News