भागलपुर में इलाज के दौरान मरीज की मौत के बाद भड़के परिजन, सड़क जाम कर किया जमकर बवाल

भागलपुर में इलाज के दौरान मरीज की मौत के बाद भड़के परिजन, सड़क जाम कर किया जमकर बवाल

BHAGALPUR : जिले में आए दिन डॉक्टर की लापरवाही के कारण मरीजों की जान चली जाती है। यह कोई पहली घटना नहीं, हर महीने ऐसी कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। आज इसाकचक थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास स्थित डॉ बी के जायसवाल के क्लीनिक के सामने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मृतक के बेटे अपने पिताजी के इंसाफ के लिए चिल्ला चिल्ला कर गुहार लगाते दिखे। लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। 


ताजा मामला ईशाकचक थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास स्थित डॉ वीके जयसवाल के क्लीनिक का है। इस क्लीनिक में मुंगेर जिला के भलगोड़ी, मोहनपुर के रहने वाले आनंदी प्रसाद साह की इलाज के क्रम में हुई मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए। उन्होंने मृतक के शव को क्लीनिक के सामने भीखनपुर कचहरी मुख्य सड़क पर रखकर जाम कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण उनके पिता की मौत हुई है। परिजन यह भी आरोप लगा रहे हैं कि डॉक्टर के ड्राइवर के द्वारा इलाज के दौरान मेल नर्स का काम किया जा रहा था। वही परिजन प्रशासन से इंसाफ की मांग को लेकर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

हालाँकि डॉक्टर के द्वारा इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही की बात से इनकार किया गया है। डॉक्टर का कहना है कि मरीज हार्ट का पेशेंट था और उसे ब्लीडिंग हो रही थी और आज सुबह हार्ट अटैक होने से उसकी मौत हो गई। वही जाम को देखते हुए पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News