बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में मैनाटाड प्रखंड प्रमुख का पद गंवाने पर भड़के परिजन, कहा पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम की ओछी राजनीति की भेंट चढ़ी कुर्सी

बेतिया में मैनाटाड प्रखंड प्रमुख का पद गंवाने पर भड़के परिजन, कहा पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम की ओछी राजनीति की भेंट चढ़ी कुर्सी

BETTIAH : पश्चिम चंपारण के मैनाटाड प्रखंड प्रमुख सुनैना देवी की कुर्सी वर्तमान विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम की ओछी राजनीति का भेट चढ़ गया। प्रखंड प्रमुख पुत्र अनूप कुमार ने कहा कि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक को इसका खामियाजा 2025 में होने वाले बिहार विधान सभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

कहा की पूर्व व वर्तमान विधायक मैनाटाड प्रखंड में हमारे द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को देखकर घबरा गए थे। उन्हें लग रहा था कि मेरे द्वारा किए जा रहे विकास कार्य उन्हें कहीं ना कहीं आगे चल नुकसान पहुंचाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि एक साजिश के तहत पहले पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम ने अपने चाटूकारो से मिल मेरे ऊपर झूठा मुकदमा करवाया और उसे आनन फानन मे एक दिन मे ही नरकटियागंज के पूर्व अनुमंडल पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) कुंदन कुमार से केस को ट्रू भी करवा दिया। 

बताया की मेरे बुआ के मकान का कुर्की जब्ती निकलवा कुर्की भी करवा दिया। जिस दिन मै कोर्ट मे सरेंडर करने जा रहा था। उस दिन मै सरेंडर ना कर चार दिन बाद सरेंडर किया और आज मै बेल पर बाहर निकल अपनी व्यथा मिडिया के सामने रख रहा हू। 

कहा की आपलोगो (मिडिया) के माध्यम से इसकी जांच किसी वरीय अधिकारी से कराने की मांग करता हूँ ताकी दूध का दूध और पानी का पानी हो जाय। उन्होने पूर्व मंत्री से अपने जान को भी खतरा बताया। वही इस मामले मे जब कुछ स्थानीय महिला व पुरुषो से बात की गई तो उनलोगो ने भी एक साजिश के तहत प्रमुख पुत्र को फंसाने की बात कही।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News