बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने युवक-युवती को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मामले का किया खुलासा

बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने युवक-युवती को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मामले का किया खुलासा

CHAPRA: छपरा के सारण जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जहां प्रेम प्रसंग से नाराज़ युवती के परिजनों ने युवक और युवती दोनों को मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल, घटना सारण जिले के गौरा ओपी क्षेत्र के गोरा गांव का है। प्रेम प्रसंग में युवक और युवती की हुई हत्या का पुलिस ने रविवार को उद्भेदन किया है। साथ ही पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी अनुसार युवक-युवती के प्रेम प्रसंग से युवती के परिजनों में नाराजगी थी। जिसके कारण लड़की की परिजनों ने दोनों की हत्या कर दी थी। इस संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि 21 सितंबर को नगरा ओ.पी अंतर्गत अभिमन्यु कुमार उर्फ भानु पिता स्व रामदेव राय निवासी गौरा थाना गौरा ओपी जिला सारण को अज्ञात अपराधियों ने चाकू मारकर हत्या कर टकहा गाछी में फेंक दिया था। जिस संबंध में मृतक के परिजनों के फर्द बयान के आधार पर गौरा ओपी में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।

वहीं अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर गौरा ओपी पुलिस दल द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले अप्राथमिकी अभियुक्त संतोष राय पिता दीपनारायण राय, मुन्ना कुमार पिता रामशुभग राय,नन्दुराय पिता मदन राय तीनों निवासी गौरा बावन बिचला टोला थाना गौरा ओपी जिला सारण को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। जिसके बाद इनकी निशानदेही पर अगहरा तेजपुरवां चंवर से एक युवती का शव बरामद किया गया जिसकी पहचान आरती कुमारी पिता दीपनारायण राय निवासी गौरा बावन बिचला टोला थाना गौरा ओपी जिला सारण के रूप में हुई।

वहीं पुछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्तों ने युवक युवती के प्रेम प्रसंग से नाराज़ होकर दोनों की हत्या करने की बात को स्वीकार करते हुए घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। इस संबंध में गौरा ओपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध गौरा ओपी में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

Suggested News