नवादा में फंदे से लटकी मिली महिला की लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

नवादा में फंदे से लटकी मिली महिला की लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

NAWADA : जिले के  पकरीबरावां बाजार स्थित एसबीआई बैक के समीप सुमन मोबाइल दुकानदार के पत्त्नी का गला घोंटकर हत्या का मामला सामने आया है. हालांकि मौत अभी भी संदेहास्पद बताया जा रहा है. मृतक रूपा कुमारी के पति ने आरोप लगाया है कि हत्या के बाद इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया गया. ऐसा आरोप लगाते हुए मृतका रूपा कुमारी के पति सुमन कुमार ने पुलिस को बताया कि सोमवार की संध्या उसके भाई शशि कुमार एवं संदीप कुमार उर्फ कल्लू ने मिलकर उसकी पत्नी को गला घोंटकर मार डाला. फिर आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे फांसी के फंदे से लटका दिया. मृतका की पुत्री राजनंदिनी ने बताया कि काफी देर तक उसकी मां नीचे नहीं आई, तब वह छत पर गई. इसी बीच वहां संदीप उर्फ कल्लू और शशि मिला. उसकी मां फंदे से लटकी थी. जब वह शोरगुल कर मां को उतारने के लिए कहने लगी, तभी संदीप फंदा काट दिया और शव को नीचे छोड़ दोनों भाग गए. पुलिस को मृतका के गले में निशान मिला है. साथ ही फंदा के दोनों टुकड़ों को भी पुलिस साथ ले गई. 

इधर, पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद प्रतीत होता है. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या अथवा आत्महत्या का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है. 

भाइयों से रहा है विवाद

मृतका रूपा के पति सुमन कुमार का उसके भाइयों से विवाद रहा है. पूर्व में कई बार मारपीट की घटना घटी. सुमन भाइयों से काफी तंग आ गया था. कई बार उसने स्थानीय पुलिस प्रशासन से इस संबंध में शिकायत की थी. लोगों को यह नहीं पता था कि भाइयों में विवाद किसी के मौत का कारण बन जाएगा. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News