आधा दर्जन मामलों में फरार मुजरिम हैं कृषि मंत्री प्रेम कुमार, कांग्रेस पार्टी ने लगाया उम्मीदवार

आधा दर्जन मामलों में फरार मुजरिम हैं कृषि मंत्री प्रेम कुमार, कांग्रेस पार्टी ने लगाया उम्मीदवार

GAYA : बिहार के कृषि मंत्री डॉक्टर प्रेम कुमार पर कांग्रेस ने आज बड़ा हमला करते हुए कहा कि प्रेम कुमार पुलिस की फाइल में भगोड़ा मुजरिम है. कांग्रेस ने हमला करते हुए कहा कि पिछले डेढ़ वर्षो से बिहार के कृषि मंत्री रहे डॉ प्रेम कुमार बिहार के लगभग अलग-अलग थानों में आधे दर्जन मामलों में फरार मुजरिम है. उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार सुशासन का दावा करती है तो दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री फरारी मुजरिम है. 

चुनाव आयोग से कांग्रेस ने मांग की है कि अविलम्ब गया विधानसभा शहरी क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार प्रेम कुमार का नामांकन रद्द किया जाए. आज महागठबंधन में शामिल कांग्रेस राष्ट्रीय जनता दल, सीपीआई, सीपीएम ,सीपीआईएमएल सहित विभिन्न दलों ने एक साथ अविलम्ब प्रेम कुमार के नामांकन को रद्द करने की मांग की है. 

इधर भाजपा के प्रदेश कार्य समिति ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर कांग्रेस द्वारा प्रेम कुमार पर लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताया. कार्य समिति के सदस्य मुकेश कुमार ने कहा कि प्रेम कुमार के खिलाफ कोई गम्भीर मुकदमा दर्ज नहीं है. जिस मुकदमे की कांग्रेसी बात कर रहे हैं वह 2014 का जमानती केस है. इस केस की जानकारी नामांकन से पूर्व मिली तो कृषि मंत्री ने हलफनामे में इसका उल्लेख किया. 

केस संख्या 92\2004 पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे किसी केस की उनको जानकारी नहीं है, जिसमें मंत्री पर वारंट जारी हुआ हो. ये झूठा आरोप है, जिसकी पुष्टि जल्द हो जाएगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News