औरंगाबाद में किसान की सीने में 3 गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने कहा -क्यों मारा, पता नहीं

औरंगाबाद में किसान की सीने में 3 गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने कहा -क्यों मारा, पता नहीं

AURANGABAD :- औरंगाबाद में पुलिसिया चुस्ती एवं गश्ती को धत्ता बताते हुए अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां  हथियारबंद अपराधियों ने 53 वर्षीय किसान के सीने में तीन गोली मार दी।   जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना रफीगंज थाना क्षेत्र के मंझखड़ गांव की है। मृत किसान का नाम विनय यादव बताया गया है। 

घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।  परिजनों का रो रोकर हाल बुरा है।किसान विनय यादव की हत्या का क्या कारण है।  जिस तरह से उनकी हत्या की गयी है, उसके बाद गांव के लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है और लोगों ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।   उनका कहना है कि हत्या क्यों की गई इसकी जानकारी नहीं है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

हत्या पर राजनीति

वही विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुए हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी तथा मृतक के परिवार को मुआवजे देने की मांग की है। विपक्ष ने कहा कि सुशासन की सरकार में आये दिन रेप और हत्याएं हो रही है मगर अपराधी नही पकड़े जा रहे और केवल सुशाशन सुशासन का ढोल पिटा जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News